Sushant की ही तरह उनकी दोस्त Vaishali Thakkar ने किया सुसाइड, फांसी में दिख रहा झोल

Vaishali Thakkar commits suicide: टीवी के गलियारे से एक बुरी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी अदाकारा वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने आत्महत्या कर ली है। वैशाली ठक्कर ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और ससुराल सिमर का जैसे शोज में काम कर चुकी थीं। आज सुबह ही वैशाली ठक्कर की लाश उनके घर से बरामद की गई है। वैशाली ठक्कर बीते एक साल से इंदौर में बने अपने घर में रह रही थीं। वैशाली ठक्कर के साथ उनके पिता और भाई भी साथ थे। अपने घर में वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर जान दे दी है। पुलिस मामले की जांच रही है। कुछ समय पहले ही वैशाली ठक्कर ने केन्या बेस्ड सर्जन अभिनंदन सिंह के साथ सगाई की थी।

बीते कुछ समय से वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सगाई के बाद से ही वैशाली ठक्कर की जिंदगी में खटपट चल रही थी। हालांकि पुलिस ने फिलहाल कुभी कहने से इनकार कर दिया है। इस खबर ने वैशाली ठक्कर के फैंस को हैरत में डाल दिया है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वैशाली ठक्कर ने अपनी जान देने का फैसला क्यों किया।

वैशाली ठक्कर टीवी के उन सितारों में से एक थीं जो कि सुशांत सिंह राजपूत को अच्छे से जानती थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वैशाली ठक्कर ने अपनी आवाज उठाई थी। वैशाली ठक्कर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को मर्डर करार दिया था।

वैशाली ठक्कर ने दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती की वजह से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है। हालांकि वैशाली ठक्कर उस समय ये नहीं जानती थीं कि वो भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह इतना भयावह कदम उठाने वाली हैं। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली ठक्कर अब इस दुनिया में नहीं हैं।

error: Content is protected !!