कोई कोरियोग्राफर, तो कोई राजकुमारी, Bollywood विलेन की वाइफ किसी से नहीं कम

5 Unseen And Beautiful Wives Of Bollywood Famous Villains: बॉलीवुड (Bollywood) में किसी भी फिल्म में कोई भी स्टोरी बिना खलनायक के कभी पूरी नहीं होती. ऐसे में हम कह सकते हैं कि फिल्मों में हीरो से ज्यादा हम किरदार खलनायक का होता है. फिल्मी परदे में आपने कई मशहूर खलनायकों को देखा होगा, लेकिन इन खलनायकों पत्नी की पत्नियां लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. इसलिए आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के कुछ मशहूर खलनायकों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में…

डैनी डेंन्जोंगपा (Danny Denzongpa)

डैनी ने कई नेपाली, तमिल, तेलुगु फिल्मों में काम किया, लेकिन वे हिंदी फिल्मों से ही मशहूर हुए. वे बॉलीवुड के सबसे मशहूर खलनायकों में गिने जाते हैं.

Danny Denzongpa Wife
Danny Denzongpa Wife

डैनी की पत्नी एक बॉलीवुड अभिनेत्री ना होने के बावजूद काफी खूबसूरत है. इसके पीछे की वजह यह है कि उनकी पत्नी सिक्किम की राजकुमारी हैं. डैनी और उनकी पत्नी की शादी साल 1990 में हुई थी. ये भी पढ़ें- Actor बनने के लिए स्कूल की किताबें बेची, Ajit ऐसे बने बॉलीवुड के मशहूर विलेन

Ashutosh Rana with wife
Ashutosh Rana with wife

Bollywood विलेन आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)

आशुतोष राणा बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन खलनायकों में से एक माने जाते हैं. आशुतोष की शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेणुका शहाणे से साल 2001 में हुई थी.

Gulshan Grover with wife
Gulshan Grover with wife

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover)

गुलशन ग्रोवर को बॉलीवुड का बैडमैन कहा जाता है. उनकी पत्नी का नाम कशिश है जिनसे उन्होंने साल 2001 में शादी की थी. लेकिन इन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया.

Prakash Raj with wife pool
Prakash Raj with wife pool

प्रकाश राज (Prakash Raj)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रकाश राज सबसे लोकप्रिय खलनायक माने जाते हैं. उन्होंने 1994 में अभिनेत्री ललित कुमार से शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद ही इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए, जिसके बाद प्रकाश राज ने साल 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी की.

Shakti Kapoor with wife
Shakti Kapoor with wife

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)

बॉलीवुड फिल्मों में शक्ति कपूर के पहचान कॉमेडियन और खलनायक के तौर पर की जाती है. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन शिवांगी कोल्हापुरी से शादी की है. इन दोनों ने एक दूसरे से लव मैरिज किया है.

सोर्स- एशियान्यूजनेट

error: Content is protected !!