Aamir Khan का ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर आया बेबाक बयान, बोले- मुझे शर्म आ रही कि

Aamir Khan latest comment on THE KASHMIR FILES: विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इस वक्त देश भर में सुर्खियों में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. इस फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर किए गए अत्याचारों को दिखाया गया है. कई सेलिब्रिटी इस फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही दर्शकों से मांग कर रहे हैं कि वह यह फिल्म जरूर देखें.

इस फिल्म की सफलता का राज इससे भी पता लगता है कि इसे अब तक उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गोवा, हरियाणा, कर्नाटक, बिहार आदि कई राज्यों में टैक्स फ्री तक कर दिया गया है. तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. तो ऐसे में अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आमिर खान कहते हैं कि हर हिंदुस्तानी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. आमिर खान ने यह बात फिल्म ‘आर आर आर’ के एक इवेंट के दौरान कही. द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ वह यकीनन बहुत ही दुख की बात थी. ऐसे गंभीर टॉपिक पर जो भी फिल्म बने उसे हर हिंदुस्तानी को जरूर देखना चाहिए. साथ ही आमिर खान कहते हैं कि हर हिंदुस्तानी को यह बात पता होनी चाहिए कि जब किसी इंसान पर अत्याचार होता है तो उस पर क्या बीतती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

इस इवेंट के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) कहते हैं कि मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा. मुझे खुशी है कि इस फिल्म को इतनी सफलता मिल रही है.

आपको बताते चलें कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अभी तक जबरदस्त कमाई कर ली है. पहले दिन 3:30 करोड़ की कमाई करने वाली यह फिल्म 10 दिन के भीतर 170 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

इतना ही नहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ की जबरदस्त सफलता के बाद निर्माताओं ने इसे कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी भाषाओं में भी रिलीज करने का फैसला किया है.

Article in English: Aamir Khan urges every Indian to watch The Kashmir Files, says he’s happy with the film’s success

error: Content is protected !!