आरोही ने नील-अभिमन्यु के बीच दरार पैदा की, बिड़ला और गोयनका ने नील-आरोही के अफेयर के बारे में जाना… October 21, 2022 12

स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है हर गुजरते एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं। नवीनतम एपिसोड में अभिमन्यु और अक्षरा ने अपनी समस्याओं को अलग रखने का फैसला किया और नील और आरोही से उनके प्रेम संबंध के बारे में बात की। अभिमन्यु नील के कमरे में आता है और उससे आरोही के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछता है। नील चौंक जाता है और उसे बताता है कि वह वास्तव में आरोही से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि आरोही बिड़ला हाउस में बहुत बड़ा ड्रामा करती है जो नील और अभिमन्यु के बीच दरार पैदा करता है। आरोही बिड़ला के घर आती है और नील को बताती है कि कैसे उसके भाई ने उनके प्यार पर कीमत लगाने की कोशिश की। वह नील से उसी के बारे में अपने भाई से सवाल करने के लिए कहती है और परिवार से सॉरी कहती है कि वह उसके और नील के रिश्ते के बारे में इस तरह नहीं बताना चाहती थी। आरोही के जाने के बाद, नील ने अभिमन्यु को रोजगार अनुबंध दिखाते हुए उसे फटकार लगाई।

नील ताना मारने रूप से अभिमन्यु से कहता है कि उसे किसी से प्यार करने का अधिकार है लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकता। पार्थ नील को आरोही चुनने के लिए डांटता है, यह जानने के बाद भी कि वह कितनी स्वार्थी और अविश्वसनीय लड़की है। आरोही के लिए ऐसे शब्द सुनकर नील भड़क जाता है और पार्थ का कॉलर पकड़ लेता है।

अभिमन्यु लड़ाई को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है लेकिन नील उसे दूर धकेल देता है। अभि नील के व्यवहार को देखकर चौंक जाता है जबकि नील उसे बीच में न आने के लिए कहता है क्योंकि वह अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर पाएगा। दूसरी ओर, स्वर्णा मनीष से कहती है कि आरोही नील बिड़ला से प्यार करती है, जिससे पूरा परिवार हैरान रह जाता है।

error: Content is protected !!