बातों-बातों में सलमान खान ने बताया विनर का नाम! मगर वो अब्दु या शिव नहीं

Salman Khan के धमाकेदार शो ‘Bigg Boss 16’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सलमान खान (Salman Khan) का यह शो धीरे-धीरे TRP लिस्ट में वापस आ रहा है। इस हफ्ते हालांकि अर्चना गौतम (Archana Gautam) के एविक्शन के बाद दर्शकों में थोड़ी नाराजगी देखने को मिली थी।

मगर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का वीकेंड का वार काफी चर्चा में आ गया है। बीते दिन का एपिसोड देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) ने बातों ही बातों में शो का विनर बता दिया है। लेकिन हैरान होने वाली बात तो यह है कि यह विनर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) या शिव ठाकरे (Shiv Thakare) बिल्कुल नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने बीते दिन बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ‘शुक्रवार का वार’ में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और उन्हें उनके गेम के बारेमें काफी कुछ समझाया। इतना ही नहीं, सलमान खान ने अंकित गुप्ता के अंदाज की भी तारीफ की। उन्होंने अंकित गुप्ता की तारीफ में कहा, “आप बहुत समझदार हो। आपका विश्लेषण बहुत कमाल का है, सोचने का तरीका सही है। आप समझदार हो और एक अच्छे ऑब्जरवेंट हो।” सलमान खान की बातों से यह माना जा रहा है कि विनर कोई और नहीं बल्कि अंकित गुप्ता बन सकते हैं।

error: Content is protected !!