Abhijeet Bichukale ने ‘देवोलीना’ के लिए करी Pratik से लड़ाई, कहा-एक बाप की औलाद है तो मार

Abhijeet Bichukale gets violent; screams at Pratik Sehajpal: Big Boss 15 के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से आप सभी को Abhijeet Bichukale का एक Violent अवतार देखने को मिलेगा. बीते एपिसोड में आप सभी ने देखा होगा कि Abhijeet Bichukale का प्यार Devoleena Bhattacharjee के लिए दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में जब भी अभिजीत और देवोलीना की लड़ाई होती है तो सुलाह कराने हमेशा प्रतीक ही पहुंचते हैं.

फिल्हाल Abhijeet Bichukale को Devoleena और Pratik Sehajpal की दोस्ती बिल्कुल भी पसन्द नहीं आ रही है. जबकि हाल ही में देवोलीना ने खुद ये बात कही थी कि प्रतीक जब उन्हें छूता है तो उन्हें अच्छा लगता है. मगर जब अभिजीत उन्हें टच करता है तो उन्हें घिन आती हैं.

बिग बॉस के ताजा प्रोमो में अभिजीत कहते हैं कि, ‘यही आदमी है वो दरिंदा’. जिसके बाद प्रतीक अभिजीत से काफी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं. साथ ही कहते हैं कि कम बोल वरना तेरा मुंह तोड़ दूंगा मारकर. तभी अभिजीत अपना माइक गुस्से में उतार कर फेंकते हैं और कहते हैं कि, ‘ प्रतीक बच्चे एक बाप की औलाद है तो मार कर दिखा’.

अभिजीत के मुंह से ये बात सुनकर देवोलीना काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं. साथ अभिजीत को मारने के लिए बढ़ती हैं. तब अभिजीत कहते हैं कि इन सब कि शुरूआत प्रतीक ने की थी. पर तुम उसे कुछ नहीं बोलोगी क्योंकि तुम हो बीच की बंदरिया. तब देवोलीना कहती हैं कि तेरे को तो कोई न कोई तो जरूर कूटेगा और तू होगा बीच का बंदर.

तभी गुस्से से प्रतीक और देवोलीना दोनों ही अभिजीत को मारने के लिए बढ़ते हैं. तो रश्मि देवोलीना को और उमर प्रतीक को पीछे खींचते हैं. तब देवोलीना कहती हैं कि यही है तेरे संस्कार कुत्ते.

Source : Bigg Boss 15: Abhijeet Bichukale gets violent; screams at Pratik Sehajpal, ‘ek baap ki aulaad hai toh maar mujhe’

 

error: Content is protected !!