Neha Bhasin की Bichukale ने करी सरेआम बेईज्जती, बोले- मेरी भाभी टकली करेगी तुझको

Abhijeet Bichukale insults singer Neha Bhasin, says ‘Meri bhabhi takli karegi tujh ko’: Big Boss 15 का फिनाले करीब आ रहा है. ऐसे में मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि शो को आखिरकार कुछ तो टीआरपी मिल जाए. यूं तो हर वीकेंड के वार पर ही घर में कई सेलेब्स आते हैं मगर इस रविवार के एपिसोड में कुछ एक्स कंटेस्टेंट के साथ ही साथ टीवी सेलेब्स भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी को सपोर्ट करने पहुंचे. इस दौरान कुछ प्रतियोगियों की धज्जियां भी उड़ाई गईं.

बिग बॉस के मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमों में घरवालों के सपोर्ट में आए सेलेब्स घर अन्य प्रतियोगियों पर भड़कते हुए नजर आए.

प्रोमों में कश्मीरा शाह को करण कुंद्रा की बेईज्जती करते हुए देखा गया है. कश्मीरा करण से कहती हैं कि तुम जिस तरह से तेजस्वी प्रकाश से बात करते हो वो बदतमीजी की हद है. मेरे नजर में तो ऐसा इंसान टॉप-5 में भी जगह नहीं डिजर्व करता है. साथ ही कहती हैं कि कैसे बॉयफ्रैंड हो जो अपनी बंदी के लिए स्टैंड नहीं ले रहा है. साथ ही तेजस्वी को अपना दिल और दिमाग दोनों ही खोलने के लिए कहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल करण कुंद्रा का समर्थन करने के लिए आई हैं. वो कहती हैं कि करण उस घर में अपने लिए गया था. इसके बाद दिव्या और शमिता में जमकर बहस होती है. इन सभी के बीच सबसे ज्यादा गुस्से में नेहा भसीन (Neha Bhasin) नजर आती हैं. जिनकी अभीजीत बिचुकले पूरी की पूरी ईज्जत ही उतार कर रख देते हैं.

दरअसल, नेहा भसीन (Neha Bhasin) कहती हैं अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) से की अगर पैर की जूती बोलेंगे न तो, जूते से मारूंगी आपको अंदर आकर. नेहा भसीन की बात सुनते ही अभिजीत का पारा एकदम सा चढ़ जाता है और वो बोल पड़ते हैं कि मेरी भाभी है ना, टकली करेगी तुझको.

इस पर नेहा भसीन (Neha Bhasin) कहती हैं कि अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) आप मुंह लगने लायक ही नहीं हैं. अभिजीत की बात सुनकर वहां मौजूद सारे ही लोग चौंक जाते हैं.

 

error: Content is protected !!