Abhijit Bichukale ने Karan Kundrra को कहा जॉबलेस, काम करने का दिया ऑफर

Abhijit Bichukale calls Karan Kundrra jobless gave him offer for his sweet shop: बिग बॉग 15 के दौरान एक अजीब सा शख्स घर में नजर आया था. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) थे. अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बने ही रहते हैं. इनकी बातें अक्सर बचकानी और कॉन्ट्रोवर्सी से भरी होती हैं. बिग बॉस 15 में अभिजीत टॉप 5 का हिस्सा नहीं थे. ऐसे में अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) ने एक बार से कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया है. जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा है.

अभिजीत बिचुकले ने करण कुंद्रा को जॉबलेस कह दिया है

अभिजीत का ताजा ट्विट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस ट्विट में अभिजीत ने करण कुंद्रा को अपनी मिठाई की दुकान के लिए एड करने का ऑफर दिया है. साथ ही लिखा है कि प्रतीक, शमिता, तेजस्वी और उमर ये सब तो अच्छे कलाकार थे इसलिए काम करने में बिजी हैं. लेकिन सुन करण कुंद्रा क्या तू मेरे पेड़े का एड का करेगा क्या? पूरे 150 रुपए दूंगा.

अभिजीत बिचुकले सलमान खान के बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड बनकर आए थे. इतना ही नहीं इन्होंने मराठी बिग बॉस में भी हिस्स लिया था.

खबरों की माना जाए तो करण कुंद्रा इस वक्त म्यूजिक वीडियो में व्यस्त हैं. वो बिग बॉस 15 की ही कंटेस्टेंट सिंगर अकासा के साथ एक वीडियो में जल्द ही नजर आने वाले हैं. करण कुंद्रा को हल में गोवा में स्पॉट किया गया है जहां से उन्होंने शूटिंग की कई सारी तस्वीरें पोस्ट की थी.इस म्यूजिक वीडियो की खास बात ये है कि करण कुंद्रा अपनी कथित गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश के साथ इस गाने में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा करण कुंद्रा कई बड़े ब्रैंड को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं.

error: Content is protected !!