Abhijit Bichukale की Wife समेत इन 8 लोगों की होगी एंट्री, मेकर्स ने खेला ‘खेला’

Abhijit Bichukale Wife & 8 New Wild Card Entry: Big Boss 15 के मेकर्स ने अब तक सबसे बड़ा मास्टरस्ट्रोक खेल दिया है. खबरों की मानें तो शो को एक महीने के लिए बढ़ाया जा रहा है. साथ ही इस वीकेंड पर कई सारे सेलेब्स वाइल्ड कार्ड (Wild Card) एंट्री के तौर पर घर में जाने वाले हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन-कौन घर में बतौर वाइल्ड कार्ड (Wild Card) जाने वाला है.

Vishal Kotian

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है घर से बेघर हुए विशाल कोटियान (Vishal Kotian) का. अगर विशाल को घर में दोबारा भेजा जाता है तो एक बात तो साफ है कि घरवालों की शामत आने वाली है.

Rahul Mahajan

अभी तक जितनी बार भी शो में राहुल महाजन (Rahul Mahajan) आए हैं वो सीजन धमाल साबित हुआ है. राहुल राखी सावंत के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं. इसलिए वो राखी को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे.

Kashmira Shah

बिग बॉस का पहले भी हिस्सा रह चुकी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) को वीकेंड के वार पर देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि कश्मीरा तेजस्वी को सपोर्ट करने के लिए घर में जा रही हैं.

Abhijit bichukale wife

अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale Wife) ने इस वक्त घर में राड़ा खेल रखा है. ऐसे में अब उनकी पत्नी भी शो में आते हुए दिखाई देंगी. अभिजीत की पत्नी(Abhijit Bichukale Wife ) ने मराठी बिग बॉस के घर में भी एंट्री ली थी. वो अपने पति को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगी. (Abhijit Bichukale Wife)

Debina

इतना ही नहीं टीवी दुनिया की फेमस एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) भी बिग बॉस 15 में एंट्री लेने वाली हैं. देबीना शो में रश्मि का सपोर्ट करते हुए नजर आएंगी.

Kamya

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के फैंस के लिए काफी भी खुशी की खबर है. जी हां, काम्या भी एक बार फिर से इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. काम्या प्रतीक के सपोर्ट में खड़ी होती हुई नजर आएंगी.

Divya

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) जी हां आप इन्हें नहीं जानते हैं तो बता दें आपको कि इन्होंने बिग बॉस ओटीटी जीता था. ताजा जानकारी के मुताबिक वो करण को सपोर्ट करने आएंगी.

Vishal Singh

एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) इस बार के सीजन में पहले भी दिखाई दे चुके हैं. मगर अब खबर आ रही है कि वो देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए घर के अंदर जाएंगे.

 

error: Content is protected !!