सुशांत राजपूत केस में नया मोड़, NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मामले में नया मोड़ सामने आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड स्टार की मौत से जुड़े ड्रग मामले में चार्जशीट दायर की है। एनसीबी के ड्राफ्ट में बड़ा दावा किया गया है।

एनसीबी ने दावा किया है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक सहित सह अभियुक्तों से गांजा की डिलीवरी मिलीं। ये गांजा सुशांत सिंह राजपूत को दिया गया था।

आपको बता दें कि सेंट्रल एंटी ड्रग एजेंसी ने बीते महीने स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) कोर्ट मेंल 35 आरोपियों के खिलाफ ड्राफ्ट चार्जेस दाखिल किए थे, जिसके बाद मंगलवार को नई जानकारी सामने आई है।

चार्जेस के अनुसार आरोपियों ने साल 2022 में मार्च और दिसंबर के बीच ग्रुप्स में हाई सोसाइटी और बॉलीवुड जगत में ड्रग्स की खरीद-फरोख्त की। आरोप है कि मेट्रोपोलिटन रीजन के अंदर इस तस्करी को अंजाम दिया गया था, जिसेमें चरस, गांजा, कोकीन के अलावा कई नशीले पदार्थ शामिल हैं।

इन चार्ज में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27 और 27ए (अवैध यातायात को वित्तपोषित करना और अपराधियों को शरण देना) 28 (अपराध करने के प्रयासों के लिए सजा), 29 (जो कोई आपराधिक साजिश के लिए उकसाता है) शामिल हैं।

आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, शौविक समेत कुछ अन्य लोगों से गांजा की डिलीवरी ली थीं, जिसे सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया गया। साल 2020 में मार्च और सितंबर के बीच इसके लिए पैसा भी दिया गया था। आरोप है कि शौविक चक्रवर्ती ड्रग पेडलर्स के कांटेक्ट में था।

error: Content is protected !!