‘श्रद्धा के सिर को छिपा कर आफताब ने रखा था यहां’, खुलासे से देशभर में शोक

Shraddha Murder Case: इस भर देश में शोक की लहर है। श्रद्धा हत्याकांड में हैवानियत की हदें पार करने वाले आरोपी आफताब (Aftab) की नई दरिंदगी का अब खुलासा हुआ है। आफताब ने पुलिस को बताया कि वह रोज फ्रिज खोलकर श्रद्धा (Shraddha) के चेहरे को घंटों घूरता रहता था। इतना ही नहीं उसने श्रद्धा की पहचान मिटाने के लिए हाथों की कलाइयां, अंगुलियां समेत कई हिस्सों को ब्लोअर से जला दिया था। इसके लिए वह महरौली बाजार से ब्लोअर खरीद लाया था।

कई लड़कियों से थे मेलजोल

जानकारी के लिए बता दें कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद 15-20 दिन बाद आफताब उसी एप पर एक अन्य लड़की से मिला और उसे डेट करना शुरू कर दिया। वह उसे अकसर घर लाता था। वहीं, श्रद्धा के दोस्त रजत ने कहा है कि वह आफताब को छोड़ना चाहती थी।

Shradha Murder Case

दक्षिण जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पूछताछ में बताया कि दोनों शादी नहीं करना चाहते थे। शराब, नशे में दोनों में झगड़ा होता था। वारदात वाले दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ था। आरोपी ने 18 मई को हुए झगड़े में श्रद्धा की गला दबा कर हत्या कर दी थी।
Aftab and Shradha
श्रद्धा के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की हत्या पूरी तरह से लव जिहाद का मामला है। मैं आरोपित को फांसी देने की मांग करता हूं। मुझे कानून पर पूरा भरोसा है।

 

error: Content is protected !!