शादीशुदा हैं Alia Bhatt! खुद कबूली Ranbir Kapoor संग शादी की बात

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor are married, Actress confirms: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस उनकी जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ देखते हैं. फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द एक हो जाएं, लेकिन इसका अब तक आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. हालांकि खुद आलिया भट्ट ने ऐसी बात कह दी है, जिसने हड़कंप मचा दिया है. आलिया भट्ट ने इस बात का ऐलान किया है कि वह रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हैं.

हालांकि आलिया भट्ट की इस बात में बड़ा ट्विस्ट है. दरअसल आलिया ने रणबीर को भले ही अपना पति बता दिया है, लेकिन उन्होंने ये शादी मन ही मन की है. इसके लिए अब तक सात फेरे नहीं लिए गए हैं.

Alia Bhatt
Alia Bhatt

अगर इसे पढ़कर आपका भी दिमाग घूमने लगा है, तो खुद आपको आलिया भट्टा का पूरा बयान पढ़वा देते हैं. दरअसल एक इंटरव्यू में आलिया भट्टा ने कहा, “मैंने सालों पहले रणबीर कपूर से अपने दिमाग में शादी कर ली है.”

अब आप ये साफ समझ गए होंगे कि दोनों ने रीति-रिवाज से साथ शादी नहीं की है और ना ही कोर्ट मैरिज… लेकिन खुद आलिया, रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनने को बेताब हैं. इसलिए उन्होंने दिमाग में ही रणबीर को अपना पति मान लिया.

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी कर सकते हैं. इसे कंफर्म माना जा रहा है. इससे पहले साल 2021 में दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन कोरोना महामारी के बीच इसे स्थगित कर दिया गया था.

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर परवान चढ़ा था. हालांकि शुरुआती दिनों में दोनों ने अपने रिलेशन को सीक्रेट रखा, लेकिन इसके बाद दोनों ने खुलेआम प्यार का इजहार कर दिया. फैंस को ये क्यूट जोड़ी काफी पसंद भी है. आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी डेट किया था.

सोर्स- आज तक

error: Content is protected !!