रणबीर की दुल्हनिया Alia Bhatt ने जब बताया था, किस पोजीशन में पसंद है संबंध बनाना

Alia Bhatt get Attentions by sharing bed secret: इन दिनों मीडिया में सिर्फ दो ही खबरें हैं. एक कंगना रनौत का लॉकअप और दूसरा रणबीर कपूर और आलिया भट्टी की शादी. पिछले कई सालों से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों ही जल्द ही शादी के बंधन में बंधते हुए दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्टस की माना जाए तो दोनों अगले हफ्ते शादी करेंगे. इन्हीं सभी खबरों के बीच अब आलिया भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू सामने आ गया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के कई राज खोले थे.

इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुद बताया था कि उन्हें कौन से सेक्स पोजीशन (Alia Bhatt Favorite Sex Position) में सेक्स करना सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. उनका ये बोल्ड अंदाज देखकर तब फैंस हैरान रह गये थे.

ये इंटरव्यू आलिया भट्ट ने वोग मैगजीन को दिया था. इस इंटरव्यू के ही राउंड में उनसे पूछा गया कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन क्या है? तो उन्होंने बड़े ही बेबाकी से बताया था कि क्लासिक मिशनरी. साथ ही कहा था कि मैं सिंपल पर्सन हूं.

इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें उनसे कम उम्र वाले लड़के नहीं पसन्द है. वो उन्हें संभाल नहीं पाते हैं. इसलिए वो हमेशा बड़ी उम्र के लड़के डेट करती हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट से 10 साल बड़े हैं.

क्या होती है क्लासिक मिशनरी

क्लासिक मिशनरी को मिशनरी भी कहा जाता है. यह सबसे आसान सेक्स पोजीशन में से एक है. इसे 67 पोजीशन भी कहा जाता है. इस पोजीशन में मेल पार्टनर फीमेल पार्टरन के ऊपर होता है. इसे लव रिलेशन के लिए सबसे अच्छा माना जाता है क्योंकि इस पोजीशन में दोनों ही पार्टनर की आंखें एक-दूसरे को देख रही होती हैं.

Read More: ‘Munawar Faruqui शादी छिपाकर 21 साल की लड़की को पटा रहा है’

error: Content is protected !!