10 साल छोटी Alia Bhatt से रणबीर ने रचाई शादी, EX गर्लफ्रेंड Katrina Kaif ने कही ये बात

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor wedding: 14 अप्रैल 2022 बॉलीवुड जगत के एक मशहूर जोड़े के एक होने का गवाह रहा. इस दिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लंबे रिलेशन के बाद शादी कर ली. इस कपल ने अपने गेस्ट से अपील की थी कि शादी की रस्में पूरी होने तक इनसाइड तस्वीरें शेयर ना की जाएं. शादी के बाद खुद कपूर परिवार ने फोटो फैंस के बीच साझा की.

रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण ने भी इस कपल को शादी के मौके पर बधाई दी है. कटरीना कैफ ने लिखा, तुम दोनों को मेरी तरफ से शुभकामनाएं. मेरी दुआ है कि तुम दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहो. वहीं दीपिका पादुकोण ने लिखा, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम दोनों का प्यार जिंदगी भर सलामत रहे. ऐसे ही मुस्कुराते रहो.

Katrina Kaif
Katrina Kaif

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को अपना हमसफर चुना है, जबकि कुछ महीनों पहले ही कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए हैं. कटरीना कैफ को डेट करने के बाद रणबीर कूपर, दीपिका पादुकोण के साथ भी रिलेशन में रहे थे, जिसके बाद उन्होंने आलिया भट्ट को अपनी जीवन संगिनी चुना है.

आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था. वह दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी हैं, जबकि रणबीर कपूर का जन्म 28 सितंबर 1982 को हुआ था. रणबीर कपूर खानदान के वारिस हैं. उनके पिता ऋषि कपूर और मां नीतू सिंह भी फेमस बॉलीवुड एक्टर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सेपरेशन पर Munawar Faruqui का झूठ, वाइफ जैस्मिन ‘कोर्ट केस’ की बात से हैरान

शादी के वक्त आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए. इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी. शादी के वक्त आलिया व्हाइट एंड गोल्डन लहंगे में नजर आईं, जबकि रणबीर कपूर ने व्हाइट और गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी थी.

error: Content is protected !!