जब Anjali Arora की वीडियो देख ‘कजिन भाई’ ने पूछा था रेट, रिश्तेदार करते थे कमेंट्स

लॉक अप (Lockupp) कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ‘कच्चा बादाम’ से फेमस होने के बाद से लगातार फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. वह इंस्टाग्राम अपनी फोटो और 15-30 सेकेंड के लटके-झटकों वाली  क्लिप से सभी के होश उड़ा देती हैं. हालांकि अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि ये चीज़ें उनके रिश्तेदारों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती हैं और बताया कि उनकी वीडियो पर सभी का क्या रिएक्शन होता है.

कंगना रनौत की जेल ‘लॉक अप’ में अंजलि अरोड़ा एक मजबूत कंटेस्टेंट थीं. फिनाले तक सफर करने के बावजूद वह जीत नहीं सकी थीं. वहीँ शो में मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी, लेकिन पायल रोहतगी के साथ उनकी लड़ाई जारी रहती थी. इसकी वजह पायल का अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया लोकप्रियता का मजाक उड़ाना भी था.

रिश्तेदारों ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को दिया था ताना

अब अंजलि एक इंटरव्यू में बताया है कि रियलिटी शो उनके लिए एक ख्वाब जैसा था, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि इससे उनको इतनी ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी. साथ ही अंजलि ने बताया कि टिक टॉक से लॉक अप तक की जर्नी मेरे लिए बेहद मुश्किल थी, क्योंकि जब मैंने वीडियो बनाना शुरू किया था, तो मेरे रिश्तेदार बोलते थे कि ये वीडियो में डांस करके सबकी नाक कटवा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)


अंजलि बताती हैं कि एक बार तो एक कजिन भाई ने उन्हें अश्लील मैसेज करके बोला था कि एक रात का कितना चार्ज करती हो डांस करने का, मुझे अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में तुम्हें नचवाना है. अंजलि बताती हैं तब मुझे दिल से काफी ज्यादा बुरा लगा था क्योंकि मैं उस टाइप की लड़की नहीं हूं.

अंजलि अरोड़ा से मुनव्वर फारूकी ने नहीं की बात

अंजलि अरोड़ा ने रिश्तेदारों से मिलने वाले तानों के बीच परिवार ने हमेशा साथ दिया और दूसरों की बात नहीं सुनकर हमेशा ही मुझे सपोर्ट किया.वहीँ आज का दिन है वही लोग आज मेरे साथ सेल्फी को तरसते हैं. जिससे मेरे  माता-पिता बहुत गर्व महसूस करते हैं.

जब अंजलि से मुनव्वर फारुकी से रिश्ते को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि उनसे बात करने की कई बार कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. हालांकि हमारी दोस्ती सच्ची है, लेकिन अभी उसको क्या हो गया पता नहीं. शायद वह इस वक़्त कहीं बिजी है.”

error: Content is protected !!