Ankit Gupta ने किए बिग बॉस के शॉकिंग खुलासे, बोले- फैंस नहीं मेकर्स…

Bigg Boss 16 में शनिवार का वार Ankit Gupta के फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आया। शो में सबसे कम Contribution के चलते उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यूं तो उन्हें शो से निकाल दिया गया है लेकिन अंकित को जनता जनार्दन का पूरा साथ मिला।

अंकित गुप्ता को लोगों के वोट्स नहीं बल्कि घरवालों के कहने पर निकाला गया है। अंकित गुप्ता का एविक्शन शो में उनकी अच्छी प्रियंका चाहर चौधरी के लिए जितना शॉकिंग रहा है, उतना ही शॉकिंग उनके फैंस के लिए भी रहा है, जो उन्हें घर में वापस लाने की मांग कर रहे हैं।

फिल्हाल अंकित गुप्ता का शो में दोबारा जाने का कोई दिल नहीं है। इस बीच शो से बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में Bigg Boss 16 से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

सलमान तो पैसों के लिए अपनी मां को भी बेचने वालों में से हैं। ये बात तो दर्शकों को पता ही है अंकित गुप्ता वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की तरह दोबारा घर में वापसी करेंगे या नहीं, यह तो आने वाले वक्त में ही पता लगेदगा।

Read More: Anuj की तरह Sudhanshu Pandey जवानी में दिल दे बैठे थे, वनराज की लव स्टोरी फ़िल्मी है

बहरहाल, Ankit Gupta ने शो से बाहर आते ही इंटरव्यू देना शुरू कर दिया है। उनके Interview की एक झलक को प्रियंका चौधरी के Instagram पर शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने कई सारी बातों का जिक्र किया।

‘जनता नहीं मेकर्स निकालते हैं घर से बाहर’

Ankit Gupta के घर से बाहर आने के बाद लोगों को लग रहा था कि वो दुखी होंगे। मगर गुप्ता के चेहरे पर मायूसी की बदले खुशी देखी गई है। अंकित कहता है कि ‘उनका एविक्शन अनफेयर था। एविक्शन का फैसला घरवालों के हाथ में था। अगर जनता के हाथ में होता, तो मैं श्योर था कि यहां पर नहीं होता अभी।’

‘सबसे पसंदीदा पल था’

Gupta ने यह भी बताया कि शो में उनका सबसे पसंदीदा पल कौन सा था। उन्होंने कहा कि जब घर से चिट्ठी आई थी और Priyanka को उस चिट्ठी को पढ़ने का मौका नहीं मिला। उनकी चिट्ठी अंकित ने पढ़ी थी और वह उनके लिए Best Moment था।

Read More: VIDEO : अश्विन ने लगाया एक हाथ से छक्का, बांग्लादेश में पसर गया मातम

 

error: Content is protected !!