Bigg Boss 16: राखी सावंत का नाम लेना अंकित गुप्ता को पड़ा भारी, फैंस ने बनाया ‘मोर’

Ankit Gupta Compared Archana Gautam with Rakhi Sawant: बिग बॉस के घर में रिश्ते हर दिन बदल जाते हैं. जहां कुछ दिनों पहले प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम को सपोर्ट कर रही थी। वहीं अब दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं।

आपको बता दें कि इस शो में कई बार ऐसा देखा गया है कि जब भी प्रियंका किसी से लड़ती हैं तो अंकित गुप्ता उनका भरपूर साथ देते हैं। इस बीच प्रियंका और अर्चना में एक बार फिर जुबानी जंग हुई। इस दौरान अंकित ने अर्चना को लेकर ऐसी बाद कह दी जिससे सभी घरवाले दंग रह गए। चलिए क्या थी वो बात हम आपको बताते हैं।

अंकित गुप्ता ने अर्चना गौतम को राखी सावंत बताया

जिन्होंने पिछला एपिसोड नहीं देखा उन्हें बता दें कि ताजा एपिसोड में घर के नए कैप्टन साजिद खान सभी सदस्यों को ड्यूटी बांट रहे थे। इस दौरान अर्चना ने साजिद के दिए गए टास्क को करने साफ मना कर दिया। अर्चना का ये फैसला घरवालों को पसंद नहीं आया। सभी ने इसके लिए अर्चना को जमकर लताड़ लगाईं। इस दौरान प्रियंका और अंकित ने भी अर्चना की क्लास लगाईं।

Ankit Gupta takes Rakhi Sawant name

इस दौरान अंकित ने अर्चना को राखी सावंत से कंपेयर करते हुए कहा, ‘ये राखी सावंत बनना चाहती हैं। लेकिन इसे ये नहीं पता है कि राखी को सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बुलाया जाता है। वो अबतक ट्रॉफी नहीं जीत पाई हैं।’ अंकित के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है। यूजर्स लगातार इसके लिए अंकित को ट्रोल कर रहे हैं।

Read More: Bigg Boss 16 से बाहर होंगी Tina Dutta! वोटिंग लिस्ट आई सामने

error: Content is protected !!