Bigg Boss 16: घुल गई अंकित के मुंह की दही, प्रियंका से कही दिल की बात, फैंस ने उठाई शादी की डिमांड

TV का धमाकेदार शो ‘Bigg Boss 16’ इन दिनों TRP के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी छाया हुआ है। Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स अपनी गेम और लड़ाई-झगड़ों से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन खास बात तो यह है कि Salman Khan के ‘बिग बॉस 16’ में प्यार के फूल खिलने भी शुरू हो गए हैं। ये फूल किसी और के बीच नहीं बल्कि प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के बीच खिल रहे हैं। ये तो हर किसी को पता था कि प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhary) के दिल में अंकित के लिए फीलिंग्स हैं। खास बात तो यह है कि अब अंकित गुप्ता को भी प्रियंका के लिए प्यार का एहसास होने लगा है। यह बात खुद उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ में रहते हुए कबूल की है।

गौरतलब है कि, प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) से बातचीत के दौरान अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने बताया कि उन्हें भी एक्ट्रेस से अटैचमेंट है। ‘बिग बॉस 16’ के इस प्रोमो वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को भी सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। वीडियो में दिखाया गया कि अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी किसी बात पर बहस कर रहे होते हैं। इसी बीच प्रियंका कहती हैं कि मैं लड़कर तुझसे प्यार करना छोड़ दूंगी? मैं चाहती हूं कि मैं हमेशा तेरे साथ रहूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसपर TV एक्टर अंकित गुप्ता भी अपनी दिल की बातें बोलने से पीछे नहीं हटते हैं। वह एक्ट्रेस को जवाब देते हैं, “तू ये दिखा रही है कि मैं गलत हूं। लेकिन अगर तू अटैच है तो मैं भी अटैच्ड हूं। यह मेरी अपनी च्वॉइस है।” उनके इस वीडियो ने फैंस को भी खुश कर दिया है। एक यूजर ने ‘बिग बॉस 16’ से जुड़े प्रोमो वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “मैं केवल इन दोनों की वजह से ही बिग बॉस देख रही हूं।” वहीं दूसरे यूजर ने मांग करते हुए लिखा, “बिग बॉस, इन्हें बिना शादी किये जाने मत देना।”

In English

Bigg Boss 16 contestants Ankit Gupta and Priyanka Choudhary have been making headlines ever since they entered Salman Khan’s show because of their chemistry. Fans feel that they complete each other, however, the two never spoke it openly.

error: Content is protected !!