सुशांत की Ex-GF Ankita Lokhande ने खोला बड़ा राज, पति को भी नहीं पता ये बात

Ankita Lokhande: ओटीटी शो ‘लॉकअप’ (Lockupp) दर्शकों को अच्छा लग रहा है. तो इसमें मौजूद प्रतियोगियों की लड़ाई और लव एंगल भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इस शो के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया अलग-अलग हैं. कई लोगों इसकी तारीफ कर रहे हैं. तो कई लोग इसकी तुलना सलमान खान के बड़े शो बिग बॉस से करते हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एंट्री लेने वाली हैं लॉकअप में.

ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में शो का एक वीडियो वायरल किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे नजर आ रही हैं. अंकिता शो के कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के लिए गिफ्ट भी लेकर आई हैं. इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बारे में नहीं बल्कि बाकी कंटेस्टेंट कुछ ना कुछ बताते हुए नजर आ रही हैं. अंकिता इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा के बारे में काफी अच्छी बातें करती हैं. इसके बाद वह अपना एक ऐसा राज खोलती हैं. जिसे सुनकर कंगना रनौत हैरान रह जाती हैं.

अंकिता है कि मैं अपने काम की वजह से आई हूं. हमारे शो पवित्रत रिश्ता का दूसरा सीजन एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर आने वाला है. यहां भी कई रिश्ते हैं जो बाहर मीडिया में छाए हुए हैं. तभी पूनम पांडे कहती हैं कि मुन्नवर और अंजलि अरोड़ा का. तभी अंकिता कहती हैं कि मैं आपके लिए कुछ लेकर आई हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसी के बाद शो की होस्ट कंगना रनौत अंकिता लोखंडे से बोलती है कि हमारे लॉकअप का एक फॉर्मेट है कि यहां जो भी आता है वह अपने बारे में एक राज खोलकर जाता है. यह बात करने के बाद अंकिता लोखंडे बताती है कि वह जो राज खोलने जा रही हैं. वह उनके पति विक्की जैन को भी नहीं पता है.

इसके बाद अंकिता आपना राज बोलती हैं. जिसको सुनने के बाद कंगना और बाकी कंटेस्टेंट्स हो हैरान हो जाते हैं. बता दें कि उनका यह राज क्या है यह आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा. प्रोमों में इसकी कोई भी राज नहीं खोला गया है. हालांकि सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट है.

error: Content is protected !!