पहली फिल्म सुपरहिट, फिर एक्सीडेंट, याददाश्त गई…आशिकी गर्ल Anu Aggarwal की कहानी

Happy Birthday Aashiqui Girl Anu Aggarwal: अनु अग्रवाल ने महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म आशिकी से हर किसी का दिल जीत लिया था. आज अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) का जन्मदिन है. 11 जनवरी को जन्मी अनु का आज 53वां जन्मदिन है. फिल्म आशिकी ने अनु को जो नाम और शोहरत दिलवाई थी उसका सपना एक्टिंग की दुनिया में हर कलाकार देखता है. मगर अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) की ये कामयाबी ज्यादा दिन तक नहीं चली.

Beautiful Anu Agarrwal

बॉलीवुड की दुनिया ही कुछ ऐसी है. यहां रातों-रात लोग सितारे बनते हैं तो वहीं रातों-रात वो गायब भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ अनु अग्रवाल के साथ भी हुआ था. अनु को अब बिहार में रहना पड़ रहा है.

Anu Aggarwal

गौरतलब है कि अनु अग्रवाल को महेश भट्ट ने जब ब्रेक दिया था फिल्म आशिकी में. तब अनु दिल्ली में पढ़ाई ही कर रही थीं. अनु की उम्र तब 21 साल थी. इतनी कम उम्र में ही अनु ने काफी नाम और काम पा लिया था. ‘आशिकी’ फिल्म हिट होने के बाद इन्हें गजब तमाशा, खलनायिका, किंग अंकल, कन्यादान, बीपीएल ओए और रिटर्न टू ज्वेल थीफ में भी देखा गया था. मगर ये फिल्में सुपर फ्लॉप साबित हुईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu aggarwal (@anusualanu)

इन्हीं सब के बीच साल 1999 में अनु के साथ वो हादसा हुआ. जिसे याद करके आज भी वो सिहर सी जाती हैं. साल 1999 में इनका एक रोड एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस की याददाश्त चली गई थी. साथ ही वो पैरालाइज्ड भी हो गई थीं. अनु अग्रवाल इस दौरान 29 दिन तक कोमा में रहीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu aggarwal (@anusualanu)

डॉक्टर की लगातार तीन महीने तक कड़ी मेहनत के बाद वो ठीक हो पाई थीं. जब अनु ठीक हुईं तो उन्होंने फैसला किया कि वो अपनी सारी संपत्ति दान कर देंगी. उन्होंने वैसा ही किया. साथ ही खुद योगा टीचर बन गईं. अनु आज झुग्गी में रहने वाले गरीब बच्चों के साथ कभी-कभी रहती भी हैं साथ ही उन्हें फ्री योगा भी सिखाती हैं.

अनु अग्रवाल ने कभी भी शादी नहीं की. आज अनु बिहार में रहकर बच्चों को प्ले सिखाती हैं. सोशल मीडिया पर हालांकि अनु काफी ज्यादा एक्टिव हैं. एक्सीडेंट के बाद उनका चेहरा काफी ज्यादा खराब हो गया था. इस वजह से ही उनका लुक अब पूरा बदल चुका है.

ये भी पढ़ें : Tejasswi ने Karan से कहा ‘I Love You’, खुद को बताया सबसे लकी महिला

error: Content is protected !!