Anupamaa को तलाक देगा Anuj, नए साल पर दिखेगा चौंकाने वाला ट्विस्ट…

Anupamaa Serial Updates: Anuj Kapadia अपनी पत्नी से कहेंगे कि इस घर में जितनी लड़ाई हो रही है, उतनी लड़ाई नहीं है। आज से मुझे अपना घर खुद संभालना है, किसी और का नहीं। Shah Parivar के हंगामे से Anupamaa अपने भगवान तुल्य पति को खोने के कगार पर है। अनुज कपाड़िया ने अपने अनु को बहुत समझाया कि शाह परिवार की देखभाल के साथ-साथ उन्हें अपने परिवार का भी ध्यान रखना चाहिए। लेकिन वह नहीं समझा।

परिणामस्वरूप उसने सुपरवुमन बनने की चाहत में अपने पति और बेटी का दिल तोड़ दिया। अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे अनुज शाह परिवार के सामने अनुपमा को अल्टीमेटम देंगे। लीला और वनराज फिर रचेंगे बड़ा ड्रामा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जब बापूजी उपलब्ध नहीं होंगे तो लीला पूरे घर को संभाल लेगी। यह घर में इतना ड्रामा क्रिएट करेगा कि अनुज और पूरा कपाड़िया परिवार टेंशन में आ जाएगा।

Read Also: Video: Nimrit ने Sajid से लिया पंगा, मंडली से बनाएगीं दूरी?

दूसरी ओर, वह वनराज को भी बुलाएगा और इमोशनल ड्रामा दिखाएगा, जिसके बाद वह सब कुछ छोड़कर अहमदाबाद भाग जाएगा। अनुज कपाड़िया का कॉलर वनराज शाह थामेंगे। अनुज कपाड़िया बापूजी के गायब होने की सूचना पुलिस को देंगे और परिवार वाले खुद बापूजी को खोजने निकल पड़ेंगे। जब वे कहीं नहीं होंगे तो सब घर लौट आएंगे और बा की बेवकूफी भरी बातें सुनकर वनराज गुस्सा हो जाएगा और अनुज कपाड़िया का कॉलर पकड़ लेगा।

इसके बाद अनुज को गुस्सा आ जाएगा और अपना गुस्सा निकालते हुए अनुपमा से वो कह देंगे जो अनु शायद ही सुनना चाहती हो। अगर अब भी नहीं संभली तो अनुपमा बहुत कुछ खो देंगी। अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपनी पत्नी से कहेंगे कि इस घर में जितनी लड़ाई होती है उतनी लड़ाई नहीं होती है। आज से मुझे अपना घर खुद संभालना है किसी और का नहीं।

अनुज कपाड़िया अनु से कहेंगे कि अनु मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन यह परिवार और उनकी समस्याएं मेरी नहीं हैं। अनुज अपनी पत्नी से कहेगा कि अगर नए साल में भी ऐसा हुआ तो तुम मुझसे दूर चली जाओगी और शायद मैं भी। तो क्या अनुपमा को तलाक देने की सोच रहे हैं अनुज कपाड़िया? उसने ऐसा क्यों कहा? ये तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा।

error: Content is protected !!