Anupamaa पर चढ़ा होली का खुमार, अनुज के साथ जबरदस्त डांस का Video वायरल

Anuj Kapadia – Anupamaa scintillating Holi dance, everyone praising after watching video: मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के फेमस किरदारों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सभी काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupamaa) ‘जय जय शिवशंकर आज मूड है भयंकर’ गाने पर खूब डांस करते नजर आ रहे हैं. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में अनुज और अनुपमा की बेहतरीन केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. इस खास मौके पर अनुपमा और अनुज रंग के कपड़े पहने नजर आए. अनुपमा ने गहरे गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी, जबकि अनुज उसी रंग की शेरवानी पहने हुए हैं.

यही वीडियो अनुज कपाड़िया और अनुपमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- “होली-डे डांस। आप सभी होली वाला डांस करें और हमें टैग करें.”

अनुज और अनुपमा के इस शानदार डांस को देख फैंस और कई सितारे कमेंट भी कर रहे हैं. लोकप्रिय अभिनेता रोनित रॉय ने लिखा- ‘आप लोग सही तरीके से कहर ढा रहे हैं।’ मालविका की भूमिका निभाने वाली अनेरी ने टिप्पणी की- ‘बहुत अच्छा।’ जबकि जसवीर कौर ने कमेंट किया- ”अच्छा?” ये भी पढ़ें- Anupamaa-Anuj: वनराज को बर्बाद होने से बचाएगा अनुज, किन्नर देंगे दुआएं

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मालविका वनराज से वीडियो कॉल पर बात करेगी. मालविका वनराज पर क्रोधित हो जाएगी, बदले में वनराज भी उस पर चिल्लाएगा। मालविका गुस्से में कहेगी कि वह अपना सहयोग खत्म कर रही है. उसे उतना ही मिलेगा, जितना उसके पास है और अब उसकी कानूनी टीम वनराज से निपटेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

मालविका कहेगी कि आज के बाद वनराज जब ऑफिस आया तो अपना सामान लेने आया था. क्रोधित होकर वनराज अनुपमा के पास जाएगा और कहेगा कि वह हार नहीं मानेगा. इस पर अनुपमा कहेगी कि हार मत मानो, लेकिन अपने गुस्से से किसी की होली बर्बाद मत करो. इसके साथ ही होलिका दहन के मौके पर अनुज और वनराज आपस में भिड़ेंगे, जिसे लेकर अनुपमा चिंतित होंगी.

error: Content is protected !!