Anupama: पाखी की वजह से खतरे में आई बा की जान, वनराज ने खोली तीसरी आंख!

रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) के सोमवार के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला जो शायद बहुत से परिवारों की कहानी हो। शो में दिखाया गया कि पाखी अपने आशिक अधिक के साथ होटल में पकड़ी जाती है। परिवार द्वारा सवाल-जवाब किए जाने पर पाखी चिढ़ जाती है और उल्टा घर वालों को ही कनसेंट, फ्रीडम और एडल्ट होने का मतलब सिखाने लगती है।

बेशर्मी की हदें पार करती जा रही पाखी

पाखी फुल कॉन्फिडेंस में सबके सामने कहती हैं कि हां वो अधिक के साथ होटल रूम में अकेली थी, तो क्या? पाखी की बेशर्मी देखकर बा को पैनिक अटैक आने लगते हैं लेकिन वह किसी की परवाह नहीं करती। पाखी सबके सामने फिल्मी स्टाइल में अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थाम लेती है और फिर अधिक कहता है कि वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।

अनुपमा ने किसी तरह हैंडल की सिचुएशन

अनुपमा को पाखी के प्यार से कोई ऐतराज नहीं है, उसे ऐतराज है पाखी की बेशर्मी, बदतमीजी और उस तरीके से जो वो अपना रही है। मामला बिगड़ता देखकर अनुपमा कहती है कि अब जो भी बात होगी वो घर चलकर होगी। इस बीच बा वनराज को फोन लगाने की कोशिश करती है लेकिन अनुपमा उनके हाथ से फोन छीन लेती है। अनुपमा बा को समझाती है कि सारे मर्द घर पर अकेले हैं, पाखी का सच सुनकर हो सकता है कि वो आपस में लड़ पड़ें।

अब मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किस तरह पाखी की सच्चाई जब पूरे परिवार के सामने आएगी तो बा अपना होश खो बैठेगी। वह बेहोश होकर गिर पड़ेगी जिसके बाद उन्हें बिस्तर पर चादर उढ़ाकर लिटा दिया जाएगी। पाखी की ये हरकत पूरे परिवार के लिए शर्मशार करने वाली रही है। जहां तक बात है बा की तबीयत बिगड़ने की, तो यह भी आज के एपिसोड में साफ हो जाएगा कि उनकी तबीयत कितनी सीरियस है। साथ ही यह भी पता चलेगा कि क्या वनराज अब अपना रौद्र रूप दिखाएगा। क्योंकि वह अपनी मां को लेकर बहुत सेंसटिव है। (Anupama)

 

error: Content is protected !!