Anupama: जैसा बाप वैसी बेटी: बिन ब्याही मां बनेगी पाखी, पापा वनराज से सीखा धोखा देना

स्टार प्लस का टॉप टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) अपने चोंचलों के लिए जाना जाता है. इस शो में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं.

ताजा एपिसोड की बात करें तो आपने देखा कि वनराज पाखी को अनुपमा (Anupama) के साथ देखकर हैरान हो जाता है.

बा रोने लगती है और वनराज को सच बताने वाली होती है लेकिन उससे पहले ही सनकी बुढ़िया बेहोश हो जाती है. जिसके बाद डॉक्टर लीला को ज्यादा लोड लेने से मना करते हैं. मगर आज के एपिसोड में वनराज को काव्या और बा सच बता देते हैं जिसके बाद वनराज झटके से पीछे हट जाता है और सच को बर्दाश्त नहीं कर पाता है.

अनुपमा को आएगा बुरा सपना

धारावाहिक के ताजा एपिसोड में वनराज काव्या और अनुपमा से सच जानने की कोशिश करता है लेकिन दोनों में से कोई भी कुछ नहीं बताता है. जिसके बाद काव्या कहती है कि वनराज को सच नहीं पता है तो उसका ये हाल है. सच पता चलने के बाद वो क्या करेगा. बुढ़िया बेहोश ही रहती है. जबकि अनुपमा की सिट्टी-बिट्टी गुम हो जाती है. तभी वो सपना देखती है कि अधिक घर आता है और पाखी से मिलने की बात करता है. अनुपमा उसे जाने के लिए कहती है. तभी वनराज आकर अधिक की पिटाई कर देता है. हालांकि ये बुरा सपना होता है. अनुज अनुपमा के सपोर्ट करने के लिए शाह हाउस आता है.

बा करेगी हार्ड फैसला

उम्दा बात ये है कि जैसे ही बा को होश आता है वो पाखी का सच बता देती है. पाखी सबके सामने कहती है कि वो अधिक से प्यार करती है और शादी भी उसी से करेगी. वनराज पाखी से पूछता है कि ये धोखा देना मुझसे सीखा है क्या… जैसे मैं काव्या से मिलने के लिए जाता था. तूने भी यही किया है. वनराज कहता है कि तुझे इस धोखे की सजा जरूर मिलेगी. तभी बा ऐलान करती है कि अगर इज्जत बचानी है तो पाखी की शादी कर दो.

error: Content is protected !!