Anupamaa के फैंस के लिए खुशखबरी! घर में आएगी नन्ही परी

Anupamaa Spoiler: फेमस शो अनुपमा (Anupamaa) में लीड एक्ट्रेस अनुपमा और अनुज कपाड़िया शादी हो चुकी है, जिसके बाद अब एक बच्चा गोद लेने की योजना बन रही है. हाल ही में हमने देखा कि कैसे अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को मुंबई के एक अनाथालय में रहने वाली एक छोटी लड़की अनु को गोद लेने की अपनी इच्छा के बारे में बताया. हालांकि इससे अनुपमा हैरान रह जाती है. शुक्रवार के एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा, अनुज के साथ उस बच्ची को गोद लेने के लिए सहमत हैं.

एपिसोड में, हमने अनुपमा को अनुज से कहते हुए देखा कि भले ही बच्ची का पालन-पोषण एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन वह उसकी मदद और समर्थन से इसे लेने के लिए तैयार हैं. इसके बाद दोनों अनाथालय जाते हैं और अनु को सूचित करते हैं कि वे जल्द ही उसे गोद लेंगे. वे आगे बताते हैं कि एक बार गोद लेने के संबंध में औपचारिकताएं पूरी हो जाने के बाद, अनु को कपाड़िया के घर पर उसके साथ ले जाया जाएगा.

अनुपमा और अनुज कपाड़िया जहां एक बच्ची को गोद लेने के लिए बेहद खुश और उत्साहित हैं, वहीं प्रशंसक परेशान और निराश हैं। कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मेकर्स से या तो देरी करने या एडॉप्शन ट्रैक को हटाने के लिए कहा है. सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने इस बारे में बात की कि कैसे शाह परिवार पहले से ही गड़बड़ है और इसलिए एक बच्चे को गोद लेने से उसका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. फैंस ने निर्माताओं से गोद लेने की प्रक्रिया को ‘गलत तरीके से प्रस्तुत’ नहीं करने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: भरी जवानी में टूटा पाखी का दिल, बेबी शॉवर में भी होगा ड्रामा

गौरतलब है कि अनुपमा टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और पिछले एक साल से अधिक समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है. हालांकि बीते हफ्ते वो तो है अलबेला ने इसे पीछे छोड़ दिया. अनुपमा शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, पारस कलनावत, मदालसा शर्मा, निधि शाह और आशीष मेहरोत्रा ​​जैसे सितारे हैं. यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

error: Content is protected !!