Anupama को जलील करेगी बा, नहीं होने देगी ‘दादी की उम्र’ में शादी

Anupama: Baa Warns Anu To Step Back From Marriage With Anuj: अनुपमा में 21 मार्च के एपिसोड की शुरुआत अनुज के शांत होने से होती है और अनु को बताते हैं कि वनराज, काव्या और बा टॉक्सिक लोग हैं. राखी फिर बा से कहती हैं कि अनुज उसे जहरीला कह रहा है, जिससे वह चौंक जाती है. बापूजी फिर अनु से अनुज को थोड़ा नींबू पानी देने के लिए कहते हैं ,जब राखी थोड़ी देर के लिए चली जाती हैं.

अनुज आगे अनु को आगे बताता है कि परिवार उसकी खुशी को छीनने की कोशिश कर रहा है और अब उसे भी उससे लेने की योजना बना रहा है. वह यह भी कहता है कि वह उसे शाह परिवार के साथ रहना पसंद नहीं करता है और उसे यह भी बताता है कि वे उन्हें अलग करने की कोशिश करेंगे. फिर वह उसे अपने साथ उस घर जाने के लिए कहता है जहाँ वह कहती है कि वह बाद में अपने कपड़े बदलकर आएगी. ये भी पढ़ें- अब Anupamaa में कभी नजर नहीं आएंगी मुक्कू, जानिए इन दिनों क्या है हाल?

राखी लौटती है और अनु से दादी बनने की उम्र में शादी करने के बारे में सवाल करती है. इसके बाद बा उनकी छवि खराब करने के लिए अनु को फटकार लगाती हैं. डॉली अनु का समर्थन करने की कोशिश करती है लेकिन राखी उसे रुकने की चेतावनी देती है. बा उसे आगे बताती हैं कि पुरुषों की तुलना में समाज में महिलाओं के लिए नियम अलग हैं और कहती हैं कि एक पुरुष जब चाहे तब शादी कर सकता है, लेकिन एक महिला के लिए मामला अलग है. वह फिर उसे चेतावनी देती हैं कि वह किसी भी कीमत पर शादी नहीं करेगी, जिस पर बापूजी उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं हुए कहते हैं वह पहले उनकी शादी के लिए सहमत हो गई थी. बा तब कहती हैं कि पहले उन्होंने खुद को मना लिया था लेकिन अब वह ऐसा नहीं होने दे सकती क्योंकि वह अब दादी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

समर फिर बा से कहता है कि अनु जो चाहे कर सकती है, लेकिन वह उसकी नहीं सुनती. बापूजी तब बा से कहते हैं कि वह अनु के लिए निर्णय नहीं ले सकती हैं, जिस पर वह कहती हैं कि कम से कम वह अपने फैसले को प्रभावित कर सकती हैं. इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में चले जाते हैं. काव्या वनराज से कहती हैं कि अनु को अनुज से शादी करनी चाहिए, जिससे वनराज नाराज हो जाता है. वह उससे कहता है कि अनु कभी अनुज से शादी नहीं करेगा. दूसरी ओर, अनुज जैसे ही घर पहुंचता है, जीके उसे वह सब कुछ बताता है जो उसने होली उत्सव के दौरान किया था. फिर वह जीके को अनु से मिलने के लिए कहता है.

error: Content is protected !!