अगली होली तुम्हारी गोद में एक बच्चा होगा.. अनुज की बात सुन शर्मा गई Anupama

Anupama Blushes As Anuj Kapadia Says, ‘Tumhari Godh Mein Bhi Baccha Hoga: फेमस टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) में किंजल की प्रेग्नेंसी ने अनु और अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की शादी की योजना में देरी की है. हमने देखा कि कैसे अनुपमा किंजल की सेहत का ख्याल रखने के लिए शाह परिवार में शिफ्ट हो गईं.

आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज कपाड़िया एक प्यारा सा पल साझा करेंगे. जब वे होलिका दहन मनाते हैं, अनुज, अनुपमा से कहता है कि अगली होली तुम्हारी गोद में एक बच्चा होगा. अनुज जब किंजल के बच्चे के बारे में बात कर रहे थे, उनकी बातों ने अनुपमा को भ्रमित कर दिया. शर्माते ही अनुज कपाड़िया अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

इस दृश्य ने MaAn के प्रशंसकों को पूरी तरह से हैरान कर दिया है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर नेटिज़न्स ने प्रतिक्रिया दी है. एक प्रशंसक ने लिखा, “मिस्टर कपाड़िया ने तो इनकर कर दिया और वे इस पर कैसे हंस रहे थे तो ऐसा लगता है कि अब उनके बच्चों की उम्मीद करना बेकार है.” ये भी पढ़ें- Imlie: सगाई से पहले गायब हुई इमली, आर्यन का चढ़ा पारा…आदित्य पर उठाएगा हाथ

सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने यह भी बताया कि कैसे अनुपमा ने अनुज की बातों से इनकार नहीं किया. एक ने कहा, लेकिन केवल चौंक गया था. “जब अनुज ने कहा “तुम्हारे भगवान में भी बेबी होगा” # अनुपमा बस चौंक गई और कह रही थी ‘क्या? ‘ ‘हुह?’ आदि..लेकिन अनुज ने एफडी क्लियर करने से पहले ‘नहीं’ कहकर इनकार नहीं किया, समझ रहे हो !!”

error: Content is protected !!