ससुराल वाले करेंगे Anupamaa का जीना बेहाल, रोएगी खून के आंसू रुलाएगी भाभी

Anupamaa: टीवी सीरियल अनुपमा में एक धमाकेदार मोड़ जल्द ही आने वाला है। घर-समाज से लड़कर अनुपमा (Rupali Ganguly) दूसरी शादी कर ही ली है और हंसी ख़ुशी अपने ससुराल भी पहुँच चुकी हैं। वहीँ अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) भी उस पर प्यार दिखाने के हर एक मौके को पकड़े हुए है। फिलहाल देखें तो अनुपमा अभी खूबसूरत सपने वाली ससुराली दुनिया में जिंदगी गुज़र रही है, लेकिन जल्दी ही ये नज़ारा बदल जाने वाला है। सीरियल का नया प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया और इसमें ट्विस्ट की एक झलक देखने के बाद आप बेताब हो जाएंगे।

Anupamaa की जिंदगी में मचेगी हलचल

रिलीज़ हुए प्रोमो में नज़र आ रहा कि अनुपमा एक मेगा स्टोर में अपनी भाभी के साथ सब्जियां और फल खरीदने पहुंची है, जहाँ हर चीज़ की कीमत देखकर अनुमपा के होश उड़े हुए हैं। इसके साथ ही अनुपमा कहती नज़र आ रही बाहर इन चीज़ों की कीमत कम है। वहीँ अनुपमा की भाभी उसको ऐसे रिएक्शन नहीं देने से मना करते हुए कह रही हैं कि यह कपाड़िया खानदान के इज्ज़त का सवाल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीँ अनुपमा अपनी बात पर कायम रहती है और मिडिल क्लास फैमिली वाली बात कहती है। ऐसे में अब अनुपमा को एक माहौल में आने का एहसास होगा। अब तक वह अनुज कपाड़िया के साथ बहुत सहज महसूस कर रही थी लेकिन अनुपमा को अब पूरे कपाड़िया परिवार के साथ रहना पड़ रहा है, ऐसे में अनुपमा की नई परीक्षा शुरू होगी।

बैक टू बैक अनुपमा में आएंगे कई ट्विस्ट

अनुपमा की जिंदगी में ससुराल में एंट्री के साथ ही और भी कई ट्विस्ट आने वाले हैं। काव्या और वनराज शाह के तलाक से एक तरफ पूरा शाह परिवार हिल जाएगा। वहीं समर की नई गर्लफ्रेंड भी मुसीबत बनकर लोगों की जिंदगी को मुश्किल बना देगी। अनुपमा में आने वाले दिनों में कई दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं, ऐसे में दर्शकों का एंटरटेनमेंट डोज दोगुना होने वाला है।

error: Content is protected !!