Anupamaa के सेट से वीडियो Leak, अनुज कपाड़िया ने Rupali Ganguly को सुनाया

Anupama, Rupali Ganguly Enacts ‘The Anuj Kapadia Walk’, Video viral: अनुपमा (Anupama) सीरियल में बड़े-बड़े ट्विटस्ट देखने को मिल रहे हैं. हालांकि ये सब रील लाइफ में है, लेकिन इसके सेट से एक रियल लाइफ का वीडियो लीक होग गया है, जिसने फैंस को चौंका दिया. खुद रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इस वीडियो शो फैंस के बीच साझा किया है, जिसके लिए उन्हें अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से प्यार भरी सुनना भी पड़ा.

रुपाली गांगुली ने जिस वीडियो को शयेर किया है. उसमें वह अनुज कपाड़िया के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में रुपाली, अनुज की तरह चलने की नकल करती नजर आ रही हैं. रुपाली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘वॉक एंड टॉक नहीं, ये तो वॉक द वॉक है… अनुपमा द्वारा द अनुज कपाड़िया की वॉक.’

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash से जल्द शादी करेंगे Karan Kundrra, वेडिंग कार्ड वायरल!

जब रुपाली अनुज की नकल करती हैं, तो अनुज कहते हैं- ‘ये तो ऐसे चल रही है जैसे कोई रैंप पर वॉक कर रहा हों.’ इसके जवाब में रुपाली ने कहा- ‘हां, लेकिन तुम ऐसे ही वॉक करते हो.’ इस वीडियो में अनुपमा नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं, जबकि अनुज ने लाइट कलर का कुर्ता पहन रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आगे के एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. शाह हाउस में आते ही वनराज अपने तेवर दिखाने शुरू कर चुके हैं. वहीं उन्होंने अनुज की एंट्री पर बैन तक लगा दिया है. वनराज यह दावा करेगा कि अनुज, अनुपमा से नहीं मिल सकता, जिसके बाद वनराज और अनुपमा के बीच बहस होगी.

अनुपमा के आने से काव्या भी चिढ़ गई हैं. वह वनराज को जमकर खरी-खोटी सुनाएंगी. हालांकि वनराज के मना करने के बावजूद अनुज शाह हाउस में आखिरकार पहुंच ही जाएगा, जहां अनुपमा के साथ शिवरात्रि की पूजा करेगा. इस प्यार को देखर वनराज को काफी मिर्च लगने वाली है.

error: Content is protected !!