Anupamaa Spoiler: तोषू और वनराज के बुरे दिन की हो गई शुरूआत, मालविका निकालेगी कंपनी से

टीवी के पॉपुलर डेली शो अनुपमा (Anupamaa) में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज (Anuj) और वनराज (Vanraj) का कॉन्ट्रैक्ट को लेकर झगड़ा हो जाता है. इस दौरान बापूजी वनराज को शांत करवाते हैं. लेकिन बा हर बार की ही तरह अपने बेटे वनराज का साथ देती हैं. बा अनुपमा को वनराज का दुश्मन बताएगी. साथ ही अनुपमा को घर से निकल जाने की धमकी भी देगी.

उसके बाद वनराज कहेगा कि मैंने अनुपमा (Anupamaa) को शाह हाउस में रोक दिया. साथ ही अनुज को उससे ना मिलने के लिए कहा था. इसी चीज का दोनों बदला ले रहे हैं मुझसे. वनराज कहेगा कि इन दोनों को पता है कि शिवरात्रि की पूजा मेरे लिए कितनी ज्यादा अहम है. इसलिए दोनों ने जानबूझकर आज ही के दिन ही कॉन्ट्रैक्ट मेरे हाथों से छीन कर मेरा दिन खराब किया है.

अनुपमा देगी वनराज को धमकी

यह सब बातें सुनने के बाद अनुपमा वनराज से बोलती है कि उसकी उड़ान अभी लंबी नहीं है. क्योंकि अनुज ने अब उसके आगे टेक ऑफ कर लिया है. जिसके बाद वनराज की मां कहती है कि तुम दोनों जाकर अनुज के घर में जश्न मनाओ. यहां मेरे बेटे का मूड ना खराब करो. इस पर अनुपमा बा को जवाब देते हो कहती है कि उसके बेटे ने मेरी जिंदगी खराब कर दी उसका क्या. जिसके बाद बा कहेगी तेरी जिंदगी कैसे खराब हुई. तो तो हंस खेल रही है. जिसके बाद अनुपमा बा और वनराज दोनों को सुनाते हुए बोलेगी कि यह जो भी हो रहा है या तुम्हारे कर्मों का फल है.

शिवरात्रि के दौरान अनुज और अनुपमा दोनों मिलकर शाह हाउस में शिवरात्रि की पूजा करेंगे. यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग चौक जाएंगे. बा अनुज को जाने के लिए कहेगी तो अनुज वहां से अनुपमा को बिना लिए ही चला जाएगा. साथ ही जाते जाते किंजल का ख्याल अच्छी तरह से रखने को भी कहेगा. जैसे ही अनुज वहां से चला जाएगा तभी तोषु भी लड़ाई करने पर उतारू हो जाएगा और समर को खूब बुरा भला कहेगा कि गलती तेरी मां कि है उसने एक मां होते हुए भी कभी अपने बेटे के करियर के बारे में नहीं सोचा. बस अपने और अनुज की लव-स्टोरी में व्यस्त रहती है. जिसके बाद समर भी उसे जवाब देगा और कहेगा कि मां ने कुछ गलत नहीं किया उसने वो ही किया जो हर मां-बाप करते हैं.

तोषू अनुपमा पर लगाएगा आरोप

इस लड़ाई के दौरान तोषू कहेगा कि जब वो इस दुनिया में आया तो अपने पापा के लिए प्रमोशन लेकर आया था. लेकिन अब जब उसका बच्चा इस दुनिया में आएगा तो वह अपने बाप की बर्बादी लेकर आ रहा है. समर उसको कहेगा कि वह किसी और पर कोई भी इल्जाम लगाने से बेहतर होगा कि खुद कोई काम-धाम कर ले और अपने करियर को सेटल करें. तब तोषू गुस्से में आकर कहेगा कि अनुपमा और किंजल के बच्चे की किस्मत एक ही तरह है बेकार. ये बच्चा-बच्चा नहीं बस एक बोझ है.

वनराज मारेगा तोषू को थप्पड़

तोषू के मुंह से ये बात सुनकर अनुपमा उसे डांटेगी तो वनराज भी उसे शांत रहने को कहेगा. हालांकि तोषू यहीं नहीं रुकेगा वो इस बच्चे को मनहूस तक कह देगा. इस पर वनराज उसे थप्पड़ मार देता है. तो वहीं समर कहता है कि अगर उसे वो बच्चा नहीं चाहिए तो वो उस बच्चे की जिम्मेदारी उठाएगा.

ये भी पढ़ें: Lock Upp में Munawar Faruqui की घिनौनी करतूत, कंटेस्टेंट को खिलाया जूठा खाना

 

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

5 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

6 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

6 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

1 week ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

1 week ago