Video: हनीमून मना बेशर्मों की तरह अपने घर जाएगी पाखी, दिवाली के दिन कटेगी वनराज की नाक

सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में एक के बाद एक उतार चढ़ाव आ रहे हैं। पाखी की वजह से अनुपमा की जिंदगी में नर्क मचा हुआ है। शाह परिवार के लोग अनुपमा को ही दोषी बता रहे हैं। वहीं बरखा भी अनुपमा के हाथ धोकर पीछे पड़ी हुई है। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Latest Episode) अब तक आपने देखा कि अनुपमा अपनी कॉलेज लाइफ को इंजॉय करती है।

कॉलेज आकर अनुपमा काफी खुश हो जाती है। दूसरी तरफ वनराज फोन करके अनुपमा को तंग करना शुरू कर देता है। वनराज दावा करता है कि पाखी को अनुपमा की जरूरत है। अनुपमा फोन पर ही वनराज को खरोखोटी सुनाती है। इसी बीच पाखी अनुपमा और परिवार के लोगों को एख बड़ा सदमा देने वाली है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा बिना देर किए वनराज के पास जाएगी। यहां पर बा और वनराज अनुपमा की क्लास लगाएंगे। वहीं अनुपमा अपनी बातों से सबकी बोलती बंद कर देगी। काव्या पाखी को दिवाली मनाने के लिए कहेगी। दूसरी तरफ अनुपमा भी अनुज के साथ दिवाली मनाएगी।

अपने घर की लक्ष्मी की पूजा करेगा अनुज

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) , सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के शो में जल्द ही अनुज और अनुपमा ऑफिस में मां लक्ष्मी की पूजा करेंगे। इस दौरान अनुज अनुपमा को अपने घर की लक्ष्मी बताएगा। अनुज अनुपमा के आगे अपना सिर भी झुकाएगा। इस दौरान अनुज अनुपमा एक दूसरे को दिवाली का तोहफा देंगे।

घर से गायब होगी पाखी

दिवाली की पूजा से ठीक पहले पाखी घर से गायब हो जाएगी। परिवार के लोग पाखी की तलाश में जुट जाएंगे। वनराज बिना देर किए अनुपमा को घर बुलाएगा। अनुपमा को लगेगा कि पाखी घर के आसपास ही है। इसी बीच पाखी अधिक के साथ घर में एंट्री करेगी। पाखी और अधिक को देखकर अनुपमा समझ जाएगी कि उन्होंने शादी कर ली है। पाखी के मांग में सिंदूर देखकर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे।

error: Content is protected !!