Anupamaa 20th October 2022 Written Update: अनुज को लगेगा बड़ा झटका

Anupamaa 20th October 2022 Written Update: आज के एपिसोड़ में, अनुपमा लीला को शांत होने के लिए कहती है नहीं तो वह फिर से बीमार पड़ जाएगी। लीला अनुपमा से घर की प्रतिष्ठा के बारे में सोचने और पाखी के भागने से पहले उसकी शादी करने के लिए कहती है। अनुपमा का कहना है कि पाखी की उम्र कम है। बरखा का कहना है कि लीला बीमार है। अनुपमा का कहना है कि पाखी ने अपनी डिग्री पूरी कर ली है। लीला का कहना है कि पाखी ने आदिक के साथ रिसॉर्ट से अपनी डिग्री हासिल की। अनुज भी लीला को अपना फैसला बदलने के लिए मनाने की कोशिश करता है। काव्या लीला से इस तरह बात न करने के लिए कहती है।

पाखी आदिक से शादी करने पर अड़ी हुई है। वनराज ने पाखी को बीच में नहीं आने के लिए कहा। उनका कहना है कि पाखी कॉलेज नहीं जाएगी। वनराज का कहना है कि अब से पाखी घर से बाहर नहीं जाएगी। पाखी वहां से चली जाती है। काव्या पाखी के पीछे जाती है। वह पाखी को वनराज को समझने के लिए मनाने की कोशिश करती है क्योंकि उसने गलती की है। पाखी आदिक को बुलाती है। वह आदिक के साथ साझा करती है कि वनराज को उसके अफेयर के बारे में पता चला और उसने उसे कॉलेज जाने से भी रोक दिया। पाखी आदिक से कहती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकती। अधिक ने पाखी को शांत होने के लिए कहा।

अगर माता-पिता उनके प्यार को समझने से इंकार करेंगे तो पाखी और अधिक खुद फैसला लेने का फैसला करते हैं। अंकुश और बरखा जाने का फैसला करते हैं। वनराज अंकुश से कहता है कि वह आदिक को समझाए नहीं तो वह कुछ भी करेगा तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। अंकुश ने वनराज से पाखी को समझाने के लिए कहा कि अगर वह टिप्पणी करेगा तो कोई भी पसंद नहीं करेगा। अनुकुश और बरखा चले जाते हैं।

अनुपमा उदास खड़ी है। अनुज ने बढ़ाया अनुपमा का मनोबल समर पाखी से बात करता है। वह वनराज पर पाखी का समर्थन करने का फैसला करता है। पाखी ने समर को अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। समर पाखी से पूछता है कि क्या उसे यकीन है कि वह अधिक से प्यार करती है। पाखी का कहना है कि अधिक के प्यार में पड़ने के बाद वह समझ गई कि पहले प्यार को क्या कहा जाता है। वह सोचती है कि वनराज और अनुपमा उसके प्यार को क्यों नहीं समझते हैं।

अनुज, आदिक से पाखी के बारे में बात करता है। अधिक कहता है कि बरखा और अंकुश उसे विदेश भेजना चाहते हैं। वह पाखी के लिए अपने प्यार को कबूल करता है। अधिक ने अनुज को कबूल किया कि वह सिर्फ पाखी से शारीरिक रूप से जुड़ा नहीं है बल्कि वह उसका पहला प्यार है। उसे यह सोचकर बुरा लगता है कि उसका पहला प्यार अधूरा रहेगा। अधिक ने अनुज को आश्वासन दिया कि वह पाखी के प्रति वफादार रहेगा। वह अनुपमा को नियंत्रित करने के लिए पाखी के खिलाफ साजिश रचने का भी खुलासा करता है। अधिक का कहना है कि वह इस प्रक्रिया में पाखी के लिए गिर गया। अंकुश और बरखा ने पाखी को फंसाने में अधिक का साथ दिया ये खुलासा भी होता है।

समर पाखी को समझाने की कोशिश करता है कि शादी कोई मुद्दा नहीं है लेकिन शादी के बाद की समस्या पैदा हो जाती है। बरखा अधिक को रुकने के लिए कहती है। अधिक, बरखा से पूछता है कि वे अपने फायदे के लिए पाखी को फंसाना चाहते हैं। वह अनुज से उस पर भरोसा करने के लिए कहता है। अंकुश पक्ष की ओर और कहता है कि बाद वाला सच कह रहा है। वह कहते हैं कि अगर अधिक बरखा के खिलाफ है तो इसका मतलब है कि वह वास्तव में पाखी से प्यार करता है। बरखा अधिक और अंकुश से पूछती है कि क्या उन्होंने उसे खो दिया है। अंकुश बरखा से अधिक और पाखी का समर्थन करने के लिए कहता है या वह उसके साथ अपना संबंध तोड़ देगा।

For English Readers:

In today’s episode, Anupamaa asks Leela to calm else she will again fall sick. Leela asks Anupama to think about house reputation and get Pakhi marry before she run away. Anupama says Pakhi is under age. Barkha says Leela is sick thus she is mum else she would have defended marriage. Anupama says Pakhi has completed her degree. Leela says Pakhi got her degree from resort alongside Adhik. Anuj too tries to convince Leela to change her decision. Kavya asks Leela to not talk like that.

Pakhi gets adamant to marry Adhik. Vanraj asks Pakhi to not interrupt. He says Pakhi will not go college. Vanraj says Pakhi will not go out from the house from now. Pakhi leaves the place. Kavya goes behind Pakhi. She tries to convince Pakhi to understand Vanraj because she has committed a mistake. Pakhi calls Adhik. She share with Adhik that Vanraj learned about her affair and has also ban her from going college. Pakhi says to Adhik that she can’t live without him. Adhik asks Pakhi to calm.

Pakhi and Adhik decide to make a decision on their own if parents will refuse to understand their love. Ankush and Barkha decide to leave. Vanraj asks Ankush to make Adhik understand else they will not like if he does anything. Ankush asks Vanraj to make Pakhi understand else if he will comment than none will like. Anukush and Barkha leave.

Anupama stand sad. Anuj boosts Anupama’s morale. Samar talks with Pakhi. He decides to support Pakhi over Vanraj. Pakhi thanks Samar for giving his support. Samar asks Pakhi if she is sure she loves Adhik. Pakhi says post falling in love with Adhik she understood what is called first love. She wonders why Vanraj and Anupama do not understand her love. Samar sit mum.

Anuj talk with Adhik about Pakhi. Adhik says Barkha and Ankush wants to send him abroad. He confesses his love for Pakhi. Adhik confess to Anuj that he is just not physically attached to Pakhi but she is his first love. He feels bad thinking his first love will be incomplete. Adhik assures Anuj that he will be loyal to Pakhi. He also discloses about plotting against Pakhi to control Anupama. Adhik says he fallen for Pakhi in the process. Anuj sit angry learning Ankush and Barkha supported Adhik in trapping Pakhi

Samar tries to convince Pakhi to understand marriage is not an issue but post marriage problem arises. Barkha asks Adhik to stop. Adhik asks Barkha that they wanted to trap Pakhi for their benefit. He asks Anuj to trust him. Ankush side Adhik and says latter is saying truth. He adds if Adhik is against Barkha thant means he truly love Pakhi. Barkha asks Adhik and Ankush if they have lost it. Ankush asks Barkha to support Adhik and Pakhi or he will break his tie with her.

error: Content is protected !!