Anupamaa: शाह परिवार में होगी किंजल की गोद भराई, बा मारेगी पाखी के मुंह पर लात

अनुपमा (Anupamaa) के ताजा एपिसोड में आज दिखाया जाएगा कि अनुपमा बापूजी से पोछा बंद करने के लिए कहेगी. जिसके बाद वो खुद ही जाकर पोछा लगाने लगेगी. अनुपमा राखी के पैर में पोछा लगाकर उसकी नई-नई सैंडल को खराब कर देगी. जिसके बाद राखी अनुपमा को वार्निंग देगी की वो उसकी सैंडल खराब कर रही है.

तब अनुपमा (Anupamaa) राखी को सुनाती है कि तुमने सैंडल क्यों पहन रखी है. घर के अंदर सैंडल की अनुमति नहीं है और वह किंजल से उसकी मां की चप्पल को खराब करने के लिए माफी मांगती है.

तब किंजल जवाब देती है कि कोई बात नहीं. किंजल भी राखी को सुनाती है कि उन्हें घर के अंदर सैंडल पहनकर नहीं घूमना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

तब राखी बताती है कि वह किंजल की गोद भराई के लिए सभी को आमंत्रित करने आई है. तभी पागल औरत बा कहती है कि गोद भराई उसके घर पर क्यों होगी. तब राखी पूछती है कि क्या अनुपमा गोद भराई करना चाहती है? बा ना कहती है क्योंकि उनके घर में रस्म होगी. अनुपमा राखी से पूछती हैं कि यह कब होगा. वह जवाब देती हैं कि कल 12 बजे अच्छा मुहूर्त है. इसके बाद बा और राखी में बहस होने लगती है वेन्यू को लेकर.

तभी शो की लीड अनुपमा कहती हैं कि किंजल दोनों ही घर की बेटी है. इसलिए ये समारोह शाह के घर में होना चाहिए. इस बात पर सभी सहमत होते हैं. लेकिन तभी सवाल आता है कि अनुपमा इतने कम समय में कैसे इतनी तैयारी करेगी. तब राखी बताती है कि उन्होंने एक इवेंट प्लानर को भी रखा था. तब बूढ़ी बा के नखरे चलते हैं. वो कहती है कि वे इसे स्वयं संभाल सकते हैं और अनुज कहता है कि वे किंजल की रस्म को अच्छा बना देंगे.

तभी राखी ताना मारना शुरु करती है. पूछती है कि गोद भराई का खर्चा कौन उठाएगा. वनराज तो अब बेरोजगार है. तभी समर आता है और कहता है कि वनराज ने हमेशा घर की देखभाल की है. राखी बोलती है कि वो कपाड़िया परिवार के सदस्यों को भी आमंत्रित करेगी. बा को ये बात पसंद नहीं आती है. उस बरखा द्वारा अपमान किया जाना याद आ जाता है.

हालांकि अनुपमा बा को कपाड़िया परिवार को बुलाने के लिए कहती है, वो बा से कहती है कि अगर उन्हें हमने नहीं बुलाया तो अनुज को बुरा लगेगा. तब बा पूछती है कि क्या वो अपना और मेरा अपमान भूल चुकी है. जो कपाड़िया परिवार ने किया था.

 

 

error: Content is protected !!