Anupamaa 5 Upcoming Twists: शो में होने वाली है नई एंट्री, पलट जाएगा वनराज का पूरा गेम

TV Serial: Anupamaa 5 Major Upcoming Twists: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में जल्द होंगे ये 5 बड़े मास्टर ट्विस्ट.

टीवी के सबसे चर्चित शो अनुपमा (Anupamaa) में इस हफ्ते काफी ज्यादा हाई वोलेटेज ड्रामा होने वाला है. ताजा एपिसोड्स में मालविका और अनुज के टूट रहे रिश्ते नें अनुपमा (Anupamaa) का जीना हराम कर दिया है. अनुपमा दोनों का रिश्ता बचाने की जी तोड़ कोशिश कर रही हैं. आने वाले एपिसोड में जल्द ही अनुपमा इस बारे में मालविका  से बात करेंगी.

तो वहीं वनराज के इश्क में गिर चुकी मालविका अब तक का सबसे बड़ा फैसला लेने वाली हैं. साथ ही साथ शो में एक और नई एंट्री आने वाली है. जिसके बाद मालविका के होश उड़ना तय हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते शो में कौन-से नए 5 बम फूंटने वाले हैं.

मालविका (Aneri Vajani) को औकात दिखाएगी अनुपमा (Rupali Ganguly)

आने वाले एपिसोड में अनुपमा ऑफिस में ही मालविका से झगड़ा करते हुए दिखाई देगी. साथ ही अनुपमा मालविका को चांटा मारने की धमकी भी देगी. अनुपमा मालविका को समझाने की कोशिश करेगी की अनुज उससे कितना प्यार करता है. साथ ही वनराज बस उसके साथ सोना चाहता है ये भी बताएगी. हालांकि मालविका अनुपमा कोई भी बात सुनने से इंकार कर देगी.

मालविका (Aneri Vajani) के नाम कर देगा अनुज(Gaurav Khanna) सारी प्रापर्टी

मालविका से कितना प्यार करता है अनुज ये साबित करने के लिए. अनुज अपनी सारी प्रापर्टी मालविका के नाम कर देगा. मालविका भी तुरंत ही पेपर्स पर साइन कर देगी. मालविका के साइन करते संग ही अनुज कंगाल हो जाएगा. ऐसे बुरे दौर में भी अनुपमा अनुज का साथ नहीं छोड़ेगी. दोनों एक-दूसरे के सहारा बनेंगे.

अनुज को भीख मांगने की मिलेगी सलाह

अनुपमा और मालविका की कैट फाइट देखकर वनराज काफी ज्यादा खुश होगा. साथ ही वो अनुज के मुंह लगने की कोशिश करेगा. वनराज, अनुज और अनुपमा की बेईज्जती करते हुए दोनों को भिखारी बताएगा. साथ ही कटोरा हाथ में लेकर भीख मांगने की सलाह भी देगा.

शो में होने वाली है नई एंट्री

वनराज की सारी प्लानिंग पर जल्द ही पानी फिरने वाला है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो में एक नई एंट्री आने वाली है. इस नई एंट्री के आते संग ही मालविका वनराज को लात मारकर अपनी जिंदगी से भगा देगी. जी हां, मालविका के एक्स-पति अक्षय की शो में वापसी होने वाली है. ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने Akshay Kumar का सरेआम उड़ाया मजाक, दोस्ती में आई दरार

शाह के परिवार में आएगा तूफान

वनराज और अनुपमा के बीच के झगड़े के बारे में जानकर घर में फिर से बवाल कटने वाला है. बा एक बार फिर से मालविका को गलत बताएगी तो. वहीं बाबूजी वनराज को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई देंगे. इन्हीं सब ड्रामे के बीच काव्या अपनी नौकरी के लिए डर जाएगी.

Source : BollywoodLife.com

 

error: Content is protected !!