बुढ़ापे में रोमांस को तड़पेगी Anupamaa, कार में ही Anuj संग मना लेगी हनीमून

अनुपमा (Anupamaa-Anuj Marriage) घर में मौजूद बेरोजगार औरतों के लिए सबसे बड़ा मनोरंजन टीवी शो है. इस शो में बुढ़ों की लव स्टोरी जोर-शोर से दिखाई जाती है. हाल ही में शो की लीड अनुपमा और अनुज की शादी करवाई गई है. जिसके बाद अनुपमा अपने ससुराल पहुंच चुकी है. कपाड़िया परिवार अनुपमा को पूरे सम्मान के साथ अपने घर की बहू बनाकर रखेगा. तो वहीं इस खुशी का हिस्सा काव्या भी होगी. तो चलिए आपको बताते हैं इस हफ्ते के 5 बड़े ट्विस्ट और टर्न के बारे में.

Anupamaa Spoiler

कार में ही Anupamaa के साथ सुहागरात मनाएगा Anuj

जी हां, अनुपमा जैसे ही अपने घर से निकलेगी अनुज को रोमांस का रहमानी कीड़ा काट जाएगा. दोनों कार में ही घपा-घप शुरू कर देंगे. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं.

होगा गृह प्रवेश का चोंचला

अनुपमा का गृह प्रवेश कराने के लिए पूरा शाह परिवार ही कपाड़िया हाउस पहुंच जाएगा. उस दौरान ही अनुपमा के बच्चे देविका के साथ मिलकर अनुपमा को सरप्राइज देंगे.

अपने पुराने घर में रोमांस करना चाहता है अनुज

तो वहीं अनुज अब अनुपमा को अपने पुराने घर में लेकर जाएगा. इस घर में अनुज लगभग 26 साल जाने वाला है. वो भी सिर्फ और सिर्फ अनुपमा के साथ रोमांस के लिए. इस घर में अनुपमा का स्वागत भव्य अंदाज में होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा को बना देगा मालकिन

इस हफ्ते के प्लॉट में देखेंगे कि अनुज अपनी सारी की सारी प्रॉपर्टी अनुपमा के नाम कर देगा. साथ ही घर की सारी जिम्मेदारियां भी सौंप देगा. इतना प्यार देखकर अनुपमा के हर जगह से पानी उर्फ आंसू टपकने लगेंगे.

Vanraj को आएगी Anupamaa की याद

जैसे ही अनुपमा शाह हाउस से विदा हो जाएगा वैसे ही वनराज उसे मिस करने लगेगा. वनराज ये बात सोचने पर मजबूर होगा कि आखिर अब घर कौन संभालेगा. अनुपमा की विदाई के दौरान वनराज काफी इमोशनल नजर आएगा. (Anupamaa-Anuj Marriage)

 

error: Content is protected !!