Anupamaa Alert: Anuj दिखाएगा Vanraj को औकात, दोनों में होगी हाथापाई

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के ताजा एपिसोड में देखा जा सकता है कि किंजल की प्रेग्नेंसी की वजह अनुपमा के लाइफ में बदलाब हो रहे हैं. इसी वजह से अनुपमा और अनुज के रिश्ते में भी दूरियां आ रही हैं. इन सबसे हालांकि कोई सबसे ज्यादा खुश है तो वो है वनराज. मगर शायद वनराज को ये नहीं पता है कि अनुपमा और अनुज की जोड़ी अब मेकर्स ही सिर्फ तोड़ सकते हैं. (Anupamaa Alert)

दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ताजा एपिसोड में शाह हाउस के अंदर शिवरात्री की पूजा जोरों पर है. इस दौरान पूरा घर मौजूद है. तो वहीं अनुपमा खुद को अकेला पाकर थोड़ी मायूस सी खड़ी रहती है. इनसे सबसे वनराज को मजा आ रहा होता है. वो काव्या के साथ पूरे दिल और जान से पूजा करने में लगा होता. मगर उसे क्या पता था कि अनुज भी शाह हाउस में पहुंच जाएगा उसके मना करने के बाद भी.

अनुज शाह हाउस में पहुंचकर न तो सिर्फ अनुपमा को चौंका देगा बल्कि वनराज की सिट्टी-बिट्टी भी गुम करा देगा. अनुज को देखते ही अनुपमा बहुत ज्यादा खुश हो जाएगी. दोनों मिलकर भगवान शिव की आराधना करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वनराज और अनुज में होगी लड़ाई

इसी दौरान वनराज और अनुज दोनों को ही एक साथ कॉल आता है. जिससे अनुज खुश हो जाएगा तो वनराज गुस्सा. दरअसल, किसी बिजनेस कॉन्टेक्ट के लिए वनराज और अनुज दोनों ही टेंडर डाले होते हैं. मगर टेंडर मिलता है अनुज जिससे वनराज उसपर इल्जाम लगाता है कि तुमने मेरा कॉन्ट्रेक्ट छीना है. जिसके बाद अनुज भी पीछे नहीं रहता है वो कहता कि उसे पता नहीं था कि वो कॉन्ट्रेक्ट वनराज लेना चाहता था. वरना वो और मेहनत करता था और वनराज को भिखारी बना देता. (Anupamaa Alert)

ये भी पढ़ें- ‘ब्रेस्ट बड़े होने की वजह से सुननी पड़ी डायरेक्टर की गंदी बातें’, Sayantani Ghosh का खुलासा

error: Content is protected !!