Anupamaa: नहीं लिए सात वचन, जूते की जगह चोरी हुआ मोबाइल

बेरोजगार औरतों का सहारा टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) पिछले दो सालों से नंबर वन शो बना हुआ है. हालांकि पिछले 3 महीने में शो की टीआरपी जरूर कुछ कम हुई थी मगर मेकर्स ने फिर से इसे संभाल लिया. आपको जानकर हंसी आएगी कि इस शो में पिछले 6 महीने से अनुपमा और अनुज की शादी ही करवाई जा रही है. जो शादी अब जाकर हुई है. फिल्हाल मेकर्स ने आखिरकार इस शादी को अंजाम दिया है. अनुपमा, अुनज की दुल्हनिया बन चुकी हैं.

अनोखी रही अनुज और अनुपमा (Anupamaa) की शादी

शो के दौरान शुरुआत से ही देखा गया है कि कॉन्सेप्ट कुछ अलग ही होता है. कभी 20 साल के बच्चों का बाप वनराज शादी कर लेता है तो कभी कुछ. ऐसे में अनुपमा भी शो में दुनिया से कुछ अलग ही करते हुए देखी जाती है. अुनज आर अनुपमा की शादी भी इसी खास अलग स्टाइल में हुई है. दोनों ने शादी के दौरान सात वचन नहीं लिए. बल्कि एक शब्द से अपनी शादी का रिश्ता मजबूत किया. ये शब्द था ‘सम्मान’. दोनों ने सम्मान शब्द का इस्तेमाल करते हुए शादी रचाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Real Shopping (@anupama_fan_pg__)


नहीं चोरी हुए जूते

जी हां, इस शो में जूता चोरी होने के बजाय मोबाइल चोरी किया गया है. सबको लगा कि अनुज को उनका मोबाइल प्यारा है. इसलिए सबने जूता नहीं बल्कि मिलकर मोबाइल ही चुरा लिया. मगर अनुज को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा.

 

error: Content is protected !!