एक-दूजे के हुए Anupamaa और अनुज, गौरव खन्ना- रूपाली गांगुली बने दूल्हा-दुल्हन

इस वक्त सोशल मीडिया पर अनुपमा (Anupamaa) के साथ इस किरदार को निभाने वाले रूपाली गांगुली का नाम ट्रेंड कर रहा है… क्या आप जानते हैं कि इसकी वजह क्या है. नहीं, तो हम आपको बता देते हैं. दरअसल टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर बने रहने वाले इस शो से फैंस खुद को रिलेट करते हैं. इस शो में लंबे वक्त से अनुपमा (Anupamaa) और अनुज की शादी की तैयारी चल रही थी और आखिरकार फैंस की इस फेवरेट जोड़ी ने शादी कर ली है.

भले ही अनुपमा और अनुज की शादी में तमाम बाधाएं आईं, लेकिन इस बाधा को पार करके आखिर दोनों ने शादी कर ही ली. इन किरदारों को रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना निभाते हैं. इनकी शादी से फैंस काफी खुश हैं. फैंस सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो डालकर उन्हें विश कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

बता दें कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी ट्विटर पर वायरल हो गई है. कई फैन अकाउंट्स ने सोशल मीडिया पर इस ड्रीम वेडिंग की तस्वीर और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस शादी के लिए अनुपमा ट्रेडिशनल जूलरी के साथ व्हाइट, रेड और गोल्डन ऑउटफिट पहना, वहीं अनुज ने लाल रंग की शेरवानी के साथ क्रीम रंग की पैंट, लाल दुपट्टा और हरे रंग की पगड़ी पहनी. ये भी पढ़ें- Lockupp: अंजलि का गला घोंट देना चाहती थी मुनव्वर की गर्लफ्रैंड नाजिला, रोमांस देख होती थी जलन

आपको बता दें कि अनुपमा डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित शो है, जो बंगाली सीरीज श्रीमोई पर आधारित है.

Anupamaa
Anupamaa

अनुपमा की भूमिका रूपाली गांगुली निभाती हैं, जबकि गौरव खन्ना अनुज की भूमिका में दिखते हैं. वहीं सुधांशु को अनुपमा के पूर्व पति वनराज के रोल में नजर आते हैं.

error: Content is protected !!