Holi पर परवान चढ़ा Anupamaa और Anuj का रोमांस, फैंस बोले- ये है लाल इश्क

Anupamaa and Anuj Holi romance makes fans woww: होली के मौके को दर्शकों के लिए और खास बनाने के लिए लगभग हर डेली सोप ने स्पेशल ट्विस्ट एंड ट्रैक प्लान कर रखे हैं. तो होली के मौके पर भला स्टार प्लस का सबसे चर्चित शो अनुपमा खुद को कैसे अलग रखता. फैंस को होली के मौके पर लीड किरदार प्ले कर रही अनुपमा और अनुज में जमकर रोमांस (Anupamaa and Anuj Romance) दिखने वाला है. दोनों का ये रोमांटिक अंदाज देख फैंस क्रेजी हो रहे हैं. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं सोशल मीडिया पर.

अभी-अभी होली के दिन का स्पेशल एपिसोड का प्रोमो स्टार प्लस ने शेयर किया है. इस प्रोमो में अनुज (Anuj) और अनुपमा (Anupamaa) दोनों भगवान के सामने खड़े हैं. वहीं अनुपमा के हाथों में होली के रंगों वाली थाली मौजूद है. तभी गलती से अनुपमा और अनुज की टक्कर हो जाती है. इसी दौरान सारा रंग अनुपमा के माथे पर लग जाता है. इस लाल रंग को मेकर्स ने सिंदूर के रूप में दिखाया है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा शेयर किया जा रहा है. शो में अनुपमा का किरदार Rupali Ganguly तो अनुज का किरदार Gaurav Khanna प्ले कर रहे हैं. इन दोनों की केमेस्ट्री फैंस को काफी ज्यादा पसन्द आ रही है. यह शो जब से स्टार प्लस पर आ रहा है तभी से नंबर वन पर बना हुआ है.

 

आपको बताते चलें कि अनुपमा के एपिसोड्स में पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव हैं. 16 मार्च के होलिका दहन एपिसोड्स में भी दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. क्योंकि अनुज को नहीं पसंद कि अनुपमा काम करें. मगर बा शाह हाउस का सारा काम अनुपमा से ही करवा रही होती है. अुनज उस डांटते हुए कहता है कि उसने इसे घर में किंजल का ख्याल रखने के लिए भेजा है न कि काम करने के लिए.

ये भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के दर्द से अनुपम खेर ने कमाए करोड़ों, ‘द कश्मीर फाइल्स’ से भर रहे बैंक अकाउंट

error: Content is protected !!