अब Anupamaa में कभी नजर नहीं आएंगी मुक्कू, जानिए इन दिनों क्या है हाल?

Anupamaa Latest News: टीवी शो अनुपमा की जबरदस्त फैनफॉलोइंग है. फैन शो की मुख्य किरदार अनुपमा (Anupamaa) से खुद का जुड़ाव महसूस करते हैं. अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) निभा रही हैं. अनुपमा परिवार में एक नए किरदार को प्रशंसकों से सराहना मिली है. मालविका कपाड़िया उर्फ ​​मुक्कू के रूप में शो से जुड़ चुकीं अभिनेत्री अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने चंद वक्त में ही दर्शकों को प्रभावित किया है. इस वक्त उनका किरदार एक ब्रेक है, क्योंकि अनुपमा और अनुज एक साथ अपने जीवन में आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अनेरी ने शो से अपनी अनुपस्थिति और दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में बात की है.

अनेरी वजानी ने बताया कि अनुपमा में उनकी भूमिका एक कैमियो के रूप में थी और वह फिलहाल इसकी शूटिंग नहीं कर रही हैं. जैसा कि कहानी में दिखाया गया है, मुक्कू, वनराज से प्यार करने के बाद उसका पक्ष लेती है और अपने भाई अनुज के पूरे बिजनेस को उसके पास ट्रांसफर करने के फैसले को स्वीकार कर लेती है. ई-टाइम्स से बात करते हुए अनेरी ने कहा कि ऑडियंस मुक्कू को वनराज के प्रति फील्गिंस को लेकर तैयार नहीं हैं. इस वजह से उनके कैरेक्टर को दूर जाना पड़ा है. ये भी पढ़ें- तलाक के पेपर पर साइन करवाएगा वनराज, Anupama की जिंदगी में तूफान

अनेरी वजानी ने कहा, “चरित्र एक कैमियो के रूप में शुरू हुआ और हमें अच्छी प्रतिक्रिया मिली. लेकिन समय बीतने के साथ शायद दर्शक इस बात को पचा नहीं पा रहे थे कि मालविका को सुधांशु के किरदार से प्यार हो सकता है. स्क्रिप्ट इस तरह से लिखी गई थी कि जैसे-जैसे समय बीतता है, मुक्कू को वनराज से प्यार हो जाता है और इसमें और भी ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं. मेरा किरदार भी ऐसा था कि वह मूडी थी और चीजों को अनायास करती थी. इसलिए शुरू में लोगों ने उन्हें पसंद किया. मेरे पास शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है.”

अनेरी ने कहा कि यह अनुपमा की दुनिया है और केवल वह ही इसकी स्थायी सदस्य हो सकती हैं. उन्होंने कहा, “लोग भूल जाते हैं कि आखिरकार यह अनुपमा का शो है. इसलिए मुक्कू हमेशा आसपास नहीं रह सकती. मेरा किरदार हमेशा एक कैमियो था, इसलिए मुझे जो कुछ भी दिया गया, मैं उससे खुश हूं. अनुपमा के अलावा, मैंने शायद ही ऐसे शो किए हों जहां मैंने कैमियो किया है. मैं हमेशा एक नए टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाना चाहती हूं. फिलहाल अनुपमा में मेरा किरदार ब्रेक पर है.”

error: Content is protected !!