Anupamaa: नए एपिसोड में मचेगा घमासान, बापूजी लेंगे अनुपमा का स्टैंड

Anupamaa: मशहूर शो अनुपमा (Anupamaa) इस वक्त टीवी जगत पर राज कर रहा है। यह शो हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष पर है. इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प बना हुआ है. यह कहानी अनुपमा और अनुज की शादी के बाद की जिंदगी पर है. उनके जीवन में नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. वनराज बिखर गया है क्योंकि उसके पास कुछ भी नहीं है. साथ ही काव्या उसे तलाक देना चाहती है. अनुपमा के लिए शाह परिवार खुश है, लेकिन साथ ही वनराज के लिए भी परेशान है.

पिछले एपिसोड में, हमने देखा है कि राखी घोषणा करती है कि वह किंजल के लिए गोद भराई करा रही है, जिसके लिए पूरे शाह परिवार को आमंत्रित किया गया है. इसके लिए पहले अनुपमा को आपत्ति होगी, लेकिन फिर सभी राजी होंगे.

दूसरी ओर, बा कपाड़िया परिवार को समारोह के लिए बुलाने पर आपत्ति जताएगी क्योंकि उन्हें लगता है कि वो फिर से उनका अपमान करेंगे और इस बार वह चुप नहीं रहेंगी. बा इस बात से भी परेशान हैं कि ये फंक्शन वनराज और काव्या के बिना हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: किंजल की गोद भराई बनाई युद्ध का मैदान, हुए खूब चोंचले

आने वाले एपिसोड में, बापूजी अनुपमा और उनके ससुराल वालों के लिए एक स्टैंड लेंगे. बापूजी कहेंगे कि जो कुछ भी होगा वह उसके परिवार को गोद भराई के लिए इन्वाइट करेगा और वह अनुज से बा के व्यवहार के लिए माफी मांगते हैं.

फिर वह खुद कपाड़िया परिवार को गोद भराई के लिए बुलाते हैं और सभी विशेष समारोह में जाने के लिए उत्साहित हैं. दूसरी ओर वनराज का दिल टूट गया है क्योंकि वह दूर होने के कारण समारोह में शामिल नहीं हो सकता और वह बा को चिंता ना करने के लिए कहता है और कोई समस्या पैदा नहीं करता.

वह कपाड़िया परिवार को न बुलाने की चेतावनी देता है, लेकिन फिर बा ने उसे बताया कि बापूजी ने उन्हें पहले ही इन्वाइट कर लिया है, जो वनराज के साथ अच्छा नहीं है. अब देखना दिलचस्प होगा कि शाह और कपाड़िया परिवार के तनाव के बीच यह समारोह कैसा चलेगा.

error: Content is protected !!