मुंह दिखाने लायक नहीं रही Anupamaa, शादी से पहले अनुज ने लिया पुराना बदला

सीरियल ‘Anupamaa’ स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना उन टीवी सितारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर हर सोमवार को कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हैं। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना इन पोस्ट्स के जरिए मन डे को मनाते हैं,जिसका हर हफ्ते फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीँ दोनों ने इस बार भी हफ्ते की शुरुआत को एक अलग अंदाज में सेलीब्रेट किया है।कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें गौरव खन्ना, अनुज बनकर रूपाली को परेशान करते नजर आ रहे हैं।

गौरव खन्ना ने वीडियो में रूपाली गांगुली को याद दिला रहे हैं कि कैसे अनुपमा ने सबके सामने अनुज के पिंक लुक का मजाक उड़ाया था।गौरव खन्ना ने रूपाली गांगुली को देखते ही महीनों पहले इस बात का बदला लेना शुरू कर दिया। शेयर किए गए वीडियो में गौरव खन्ना अनुपमा (Anupamaa) का मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि इस बार उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

बता दें कि वीडियो में रुपाली गांगुली को देखकरगौरव खन्नापिंकी है पैसे वालों की…, गाने को गाना शुरू कर देते हैं, जिसके बाद गौरव की इस हरकत को देख रुपाली शर्माने लगती हैं और अपने चहेरे को छुपाते हुए नज़र आती हैं। वहीँ रुपाली को परेशान होता देखकर गौरव काफी खुश नज़र आते हैं।

वहीँ गौरव खन्ना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि अब बदला लेने का वक़्त आ चुका है। आप जो समझ सकते हैं समझें लेकिन यही हकीकत है कि फैंस के लिए ऐसी वीडियोज बनाकर हमें बेहद ख़ुशी मिलती है। बता दें कि सोशल मीडिया पररुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया है और लोगों को रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही, जिससे वीडियो को बार-बार देख जा रहा है। Anupamaa

error: Content is protected !!