OMG! Anuj और Anupamaa के रिश्ते में आई खट्टास, नहीं होगी दोनों की शादी

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला स्टार शो Anupamaa इन दिनों अपने ड्रामे के चरम पर है. शो के ताजा ट्विस्ट और टर्न की बात की जाए तो अनुज-अनुपमा (Anuj Anupamaa) का इश्क बिखरता हुआ नजर आ रहा है.

शो के नए एपिसोड्स में दर्शकों को देखने को मिल रहा है कि बा अनुज-अनुपमा की शादी के एकदम खिलाफ हो गयी है. बा नहीं चाहती कि अनुपमा की दूसरी शादी हो. Read More: अब Anupamaa में कभी नजर नहीं आएंगी मुक्कू, जानिए इन दिनों क्या है हाल?

होली के मौके पर अनुज ने ये बात नशे में सबके सामने बोल दी थी. जिसके बाद से ही अनुपमा को हर किसी की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है शाह हाउस में.

तो वहीं दूसरी ओर जैसे ही अनुज का नशा उतरता है. उसे समझ आता है कि उसने अनुपमा के साथ सही नहीं किया. उसकी बेवकूफी की वजह से अब अनुपमा को हर किसी की बात सुननी पड़ेगी. Read More:  तलाक के पेपर पर साइन करवाएगा वनराज, Anupama की जिंदगी में तूफान

यही वजह है कि अब नए एपिसोड्स में अनुज-अनुपमा से नजरें तक नहीं मिला पाएगा. अनुज-अनुपमा से बचने की कोशिश करेगा.

शो में इस ट्विस्ट के आते ही अनुज और अनुपमा दोनों ही एक तंग मुसीबत में फंस जाएंगे. फैंस के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर ये दोनों इस मुसीबत से बाहर कैसे आते हैं. Read Also: बेहद खूबसूरत है Anupama की लाइफ फैमिली, किसी की नजर ना लगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

error: Content is protected !!