छोटी अनु से चिढ़ने लगी किंजल, Anupamaa को सुनने पड़ेंगे ताने

टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) टीआरपी में टॉप पर चल रहा है। इन दिनों इस शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है, क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज की शादी के बाद के जीवन पर केंद्रित है। अब आपके इस पसंदीदा शो में जोरदार ड्रामा होने वाला है।

हम जानते हैं कि अनुपमा (Anupamaa) और अनुज छोटी अनु के अपने जीवन का हिस्सा बनने को लेकर कितने उत्साहित हैं। हालांकि, जैसे ही अनुपमा पर एक नई जिम्मेदारी आ गई है, उसके लिए और मुश्किल होता जा रहा है।

इससे पहले अनुपमा लगातार किंजल की साइड थी, जो प्रेग्नेंट थीं और उसे उसके सपोर्ट की जरूरत भी थी। हालाँकि अब अनुपमा को एक छोटी बच्ची की भी देखभाल करनी है। किंजल उपेक्षित महसूस करती है क्योंकि वह हर समय अनुपमा को अपने साथ नहीं रख सकती।

ये भी पढ़ें- वीडियो: Shehnaaz Gill के सीने से लग रोने लगी फैन, एक्ट्रेस ने यू जताया प्यार

आने वाले एपिसोड में किंजल को लगेगा कि जब उसे कहीं और जरूरत थी तो बच्चे को गोद लेना गलत था और परिवार के बाकी लोगों की तरह उसे ताना देना शुरू कर दिया है। अनुपमा इससे चौंक जाएंगी और अपनी जिम्मेदारियों को बैलेंस करने की कोशिश करेगी।

अब देखना होगा कि क्या वह छोटी अनु की वजह से किंजल का सहारा खो देगी? क्या अनुपमा अपने सभी किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगी? इस बारे में जानने के लिए हमें आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

error: Content is protected !!