Anupamaa: वनराज को बिजनेस से बाहर करेगी मालविका, तोषु को पड़ेगा पापा से तमाचा

हर हफ्ते की ही तरह इस हफ्ते भी अनुपमा (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है. होली से पहले शो में कई ट्विस्ट और टर्न होते हुए नजर आ रहे हैं.

अनुपमा (Anupamaa) के ताजा एपिसोड्स में मालविका की एंट्री होने वाली है. मालविका आते संग ही वनराज की जिंदगी बर्बाद कर देगी. दरअसल, वनराज मालविका को कई सारे नखरे दिखाएगा. ऐसे में वनराज के तेवर देखकर मालविका भड़क जाएगी. इतना ही नहीं मालविका मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए अपनी पार्टनरशिप भी वनराज के साथ खत्म करने का ऐलान कर देगी. जैसे ही ये फैसला वनराज शाह सुनेगा उसका सब कुछ बर्बाद हो जाएगा. साथ ही साथ काव्या भी ये खबर सुनकर घबरा जाएगी.

Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert

तोषु को पड़ेगा वनराज से चांटा (Anupamaa Upcoming)

वहीं एक दूसरे ट्रैक में वनराज अनुपमा और अनुज की बेईज्जती कर रहा होगा. तो तोषु भी हर गलती के लिए अपनी मां को जिम्मेदार बता रहा होगा. इसी दौरान तोषु बोल देगा कि उसका होने वाला बच्चा मनहूस है. यह बात सुनते ही वनराज उसे जोर का थप्पड़ मार देगा. साथ ही बोलेगा कि दोबारा ऐसा कभी न बोलना वो अपने होने वाले पोते के बारे में कोई भी बुरी बात नहीं सुनेगा.

Vanraj Slaps his Son (Anupamaa Upcoming)
Vanraj Slaps his Son (Anupamaa Upcoming)

शाह परिवार पर दोबारा करेगी अनुपमा (Anupamaa) कब्जा

जी हां, शो के आने वाले एपिसोड्स में एक बार अनुपमा फिर से शाह परिवार पर कब्जा करते हुए नजर आएगी. वो अपना पुराना कमरा मांगते हुए नजर आएगी. रुपाली गांगुली की ये डिमांड सुनकर काव्या को गुस्सा आ जाएगा. वो कमरा देने से इंकार कर देगी. मगर वनराज कमरा खाली कर देगा बिना किसी ड्रामे के.

अनुपमा (Anupamaa) का कन्यादान करने की हो रही है तैयारी

बापूजी अनुपमा की दूसरी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. साथ वो अनुपमा से वादा कर रहे हैं कि वो उसका कन्यादान अपनी बेटी की ही तरह करेंगे. बापूजी दावा करेंगे कि वो किंजल की तबीयत सही होते ही दोनों की शादी करवा देंगे.

Source: BollywoodLife.com

ये भी पढ़ें : Anupamaa में होगी नई एंट्री! होली पर खिल उठेगा Rupali Ganguly का चेहरा

error: Content is protected !!