Anupamaa: वनराज ने किंजल को भड़काया, अनुपमा की फितरत पर खड़े किए सवाल

आपके पसंदीदा टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) का ट्रैक इन दिनों काफी दिलचस्प है। फिलहाल कहानी अनुपमा और अनुज के शादी के बाद की जिंदगी पर फोकस है। अब कपाड़िया और शाह परिवार दोनों ही अधिक और पाखी की लव स्टोरी को संभाल रहे हैं। दूसरी तरफ अनुज को बरखा और अंकुश की सच्चाई का पता चल गया है। अब अनुपमा इस दुविधा में है कि वनराज और पाखी को कैसे संभाला जाए?

बीते एपिसोड में बा अनुपमा को लेक्चर देती है और बताती है कि उसने क्या गलत फैसला लिया है. वह सवाल करती है कि वह अपने बच्चे और पोते की जिम्मेदारी कैसे संभालेगी? बा उसे बताती है कि यह आसान लग रहा है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। वनराज भी फैसले का विरोध करता है और कहता है कि अनुपमा ऐसा नहीं कर पाएगी।

दूसरी ओर बरखा और अंकुश भी इस बात से परेशान होंगे कि अनुज और अनुपमा माता-पिता बन गए और उन्होंने किसी को बच्चा गोद लेने की बात नहीं बताई और इतना बड़ा फैसला उन्होंने खुद लिया। वो अनुज और अनुपमा से उसी के बारे में सवाल करते हैं।

ये भी पढ़ें-  छोटी अनु से चिढ़ने लगी किंजल, Anupamaa को सुनने पड़ेंगे ताने

आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि वनराज किंजल के बच्चे के प्रति अनुपमा की जिम्मेदारी पर सवाल उठाता है, क्योंकि किंजल ने सुझाव दिया है कि वह अनुपमा के साथ अपने सोनोग्राफी टेस्ट के लिए जाएगी। इस पर वनराज किंजल से पूछता है कि क्या अनुपमा उसके लिए समय निकालेगी जब उसके पास अपने बच्चे की जिम्मेदारी होगी?

अब वनराज की बातें किंजल को चिंतित करने लगी हैं। वह सोचती है कि क्या हुआ अगर अनुपमा ने उसकी और उसके बच्चे की देखभाल नहीं की। आपको क्या लगता है आने वाले एपिसोड में क्या होगा?

error: Content is protected !!