Anupamaa: छोटी अनु को धर के पीटेगी पाखी! अनुपमा से बगावत करेंगे सगे बच्चे

स्टार प्लस (Star Plus) का मेलोड्रामा शो अनुपमा (Anupamaa) एक बार फिर से टीआरपी (TRP) लिस्ट में नंबर वन पर है. फिल्हाल शो के नए ट्रैक के हिसाब से अब एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है. छोटी अनु के आने के बाद कपाड़िया हाउस में जहां खुशियां गूंज रही हैं. वहीं शाह परिवार का हर शख्स गुस्से में लाल है. शो के नए एपिसोड में जैसे ही अनुज कपाड़िया और अनुपमा अपनी बेटी को शाह परिवार से मिलवाने पहुंचेगी तो जमकर ड्रामा होने वाला है.

छोटी अनु ने बिगाड़ा सारा ट्रैक

आपको बता दें कि कपाड़िया परिवार में अंकुश, बरखा और अधिक जहां छोटी अनु के आने से काफी ज्यादा जलन में हैं. तो वहीं शाह परिवार में भी सभी को इसी बात की नफरत है. शाह परिवार को लगता है कि अनुज और अनुपमा को गोद ली हुई बेटी के बारे में पहले ही बताना चाहिए था. बच्चों के पास छोटी अनु के आने से नाराजगी की अपनी वजह है तो बा और बापूजी के पास अपनी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama❤️Anuj (@anu.pamaa123)

पाखी पीटेगी छोटी अनु को

कपाड़िया परिवार के लोग जहां प्रॉपर्टी चले जाने के डर में हैं. तो वहीं वनराज का पूरा परिवा छोटी बच्ची को बायकॉट कर रहा है. शाह परिवार में कोई अगर छोटी अनु के आने से सबसे ज्यादा नाराज होगा तो वो है अनुपमा की बेटी पाखी. ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक पाखी घर में सबसे छोटी रही है और उसे ही सारा प्यार और अटेंशन मिलता रहा है तो ऐसे में वो छोटी अनु के आ जाने से बहुत ज्यादा जेलस हो जाएगी.

अनुपमा से ही नाराज हो गए उसके बच्चे

पाखी अपनी जलन की वजह से छोटी अनु के साथ बदतीमजी और मारपीट भी करेगी. इस मारपीट के बाद अनुज और अनुपमा, पाखी के दुश्मन बन जाएंगे. अपनी मां अनुपमा (Anupamaa) का गुस्सा देख वनराज शाह के बच्चों को ये सोचने पर मजबूर कर देगा कि शायद अब उनकी मां उसके सगे बच्चों से प्यार नहीं करती है.

ये भी पढ़ें- वीडियो: Shehnaaz Gill के सीने से लग रोने लगी फैन, एक्ट्रेस ने यू जताया प्यार

error: Content is protected !!