Anupamaa: आखिरकार अधिक-पाखी का तलाक करने वाले मास्टरमाइंड का नाम आया सामने

Star Plus के हिंदी सीरियल Anupamaa में अब अधिक और पाखी के वैवाहिक जीवन में एक से एक भयानक मोड़ आने वाले हैं।

इस धारावाहिक की कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब Pakhi को अपनी गलती का एहसास होता है लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है क्योंकि Adhik-Barkha के छोड़ने के फैसले के साथ खड़ा होता है। मगर Pakhi को अपनी गलतियों का एहसास है, फिर भी वह अपनी शादी टूटने के लिए परिवारों को दोष दे रही है।

इस प्रकार, Barkha इस बकवास को बर्दाश्त नहीं कर सकती क्योंकि Pakhi अब एक Psycho लड़की की तरह काम कर रही है।

Read Also: मम्मी से चिकन बनाना सीख कर आता, अर्चना ने कर दी टीना-शालीन की बोलती बंद

Adhik और Pakhi को तलाक देने का फैसला करती है। और अब यह आने वाली कहानी में सब कुछ बदल देता है। आगे बढ़ते हुए, बरखा अधिक और पाखी को तलाक देने का फैसला लेती है। हालाँकि तलाक के बारे में सुनकर अधिक आहत है, देखते हैं कि आगे क्या होता है और कैसे अधिक-पाखी की ज़िंदगी यू-टर्न लेती है।

ऐसा लगता है कि अधिक अब पाखी के साथ नहीं रह सकता और उसका नखरा बर्दाश्त नहीं कर सकता। वह अपनी बहन के साथ पाखी को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला करेगा क्योंकि वे अपने जीवन में शांति और सद्भाव चाहते हैं। बरखा अनुपमा के सामने घोषणा करेगी कि उसकी बेटी मानसिक रूप से अस्थिर है और वह पाखी के कारण अपने भाई की जान जोखिम में नहीं डाल सकती है। (Latest Updates TV Gossips)

वह यह स्पष्ट कर देगी कि वह चाहती है कि अधिक पाखी को तलाक दे और जीवन में आगे बढ़े। दूसरी ओर अनुपमा अपनी बेटी को अकेला छोड़ने के लिए दोषी महसूस करेगी जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। (Anupamaa Updates)

error: Content is protected !!