Anupamaa: अब सामने आएगा वनराज के बाबूजी का अतीत, बड़े बेटे की होगी एंट्री

Anupamaa सीरियल TRP लिस्ट में Top पर बना हुआ है। मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि देखनेवालों का इंट्रेस्ट बना रहे। इस वक्त शाह और कपाड़िया हाउस में पाखी और अधिक की वजह से बवाल मचा हुआ है। इस बीच अनुपमा फिर से पढ़ाई शुरू करने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स थीं कि अनुपमा सीरियल में किसी की मौत होने वाली है। Anupamaa Latest Updates के मुताबिक, शो में बड़ा धमाका होने वाला है। दरअसल, Vanraj के बाबू जी का अतीत सामने आएगा।

अनुज पर भड़का है वनराज

शो के लेटेस्ट ट्रैक में अनुज और बा चाहते हैं कि पाखी की शादी अधिक से हो जाए। वनराज इस बात के लिए राजी नहीं है। उसे फिर से लग रहा है कि अनुज उसके बच्चों को छीनना चाहता है। वहीं बदनामी से बचने के लिए बा भी चाहती हैं कि पाखी की शादी अधिक से हो जाए ताकि समाज के ताने न पड़ें।

अनुपमा करेगी पढ़ाई

अनुज और अनुपमा परेशानियों के बीच ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा फाइनेंस की पढ़ाई शुरू करेगी। इसी दौरान वो अपना अतीत याद करके सोचती है कि कैसे उसके बच्चे और पूर्व पति उसके कम पढ़े-लिखे होने पर उसे ताना कसते थे.

घर में होगी नई एंट्री

तो वहीं दूसरी ओर जो रिपोर्ट आ रही है उसके मुताबिक, शो में वनराज के बाबूजी की पहली वाइफ और बड़े बेटे की एंट्री होने वाली है। इसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। वनराज इस बात पर भड़क जाएगा कि उसके पिता ने उससे इतना बड़ा सच छिपाया। वनराज अपने पिता को बाबूजी कहना बंद कर देगा और मिस्टर शाह कहकर बुलाएगा।

Source: Live Hindustan 

error: Content is protected !!