खुशखबरी! अब Anupamaa पर बनेगी वेब सीरीज, OTT में दिखाया जाएगा फ्लैशबैक

Anupamaa show now going to debut as anupama web series: टीवी जगत के नंबर-1 शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. शो में जहां इन दिनों रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना की जिंदगी एक नए मोड़ से गुजर रही है, वहीं मेकर्स ने दर्शकों को कुछ नया और अलग देने का मन बना लिया है. मेकर्स अब शो का प्रीक्वल लाने की तैयारी कर रहे हैं. यह एक वेब सीरीज होगी.

यानी जहां से टीवी पर अनुपमा की कहानी शुरू हुई, उससे पहले की कहानी. एक और दिलचस्प जानकारी यह है कि अनुपमा का यह प्रीक्वल टीवी के बजाय ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा, जिसमें कहानी फ्लैशबैक में दिखाई जाएगी.

‘टाइम्स नाउ नवभारत’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स प्रीक्वल तैयार कर रहे हैं. इसे Disney+ Hotstar पर दिखाया जाएगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) से बात की है. ये भी पढ़ें- Lock Upp: Rashmi Desai ने मारी Kangana के शो को लात, बोलीं-घटिया शो में नहीं जाना

कुछ दिन पहले प्रीक्वल के लिए उनसे संपर्क किया गया था. राजन शाही को यह आइडिया बेहद पसंद आया है और माना जा रहा है कि जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा. बताया यह भी जा रहा है कि यह प्रीक्वल एक वेब सीरीज के रूप में होगा, जिसके कुल 11 एपिसोड होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

11 एपिसोड की इस वेब सीरीज में अनुपमा के रोल में सिर्फ रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और वनराज के रोल में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) नजर आएंगे. सीरीज में दोनों की जिंदगी की शुरुआती कहानी दर्शकों को दिखाई जाएगी. सीरीज के जरिए दर्शकों को अनुपमा और वनराज की जिंदगी में खटास की असली वजह देखने को मिलेगी.

error: Content is protected !!